सौरिख पुलिस पर हमले में दो गिरफ्तार, थाना एलाऊ में रिपोर्ट दर्ज

अगवा कंडक्टर को बरामद करने आई पुलिस पर हुआ था हमला दो दारोगा व सिपाही हुए थे घायल थाना एलाऊ में दर्ज हुई रिपोर्ट।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 22 Apr 2019 10:13 PM (IST) Updated:Mon, 22 Apr 2019 10:13 PM (IST)
सौरिख पुलिस पर हमले में दो गिरफ्तार, थाना एलाऊ में रिपोर्ट दर्ज
सौरिख पुलिस पर हमले में दो गिरफ्तार, थाना एलाऊ में रिपोर्ट दर्ज

अजीतगंज, संसू। अगवा कंडक्टर को मुक्त कराने आई सौरिख पुलिस पर हमला करने के दो आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। अन्य की तलाश की जा रही है। अपहरण को लेकर थाना सौरिख में मामला दर्ज कराया गया है। वहां की पुलिस भी अपहृर्ताओं की तलाश में जुटी हुई है।

कन्नौज के थाना सौरिख क्षेत्र में गांव चपुन्ना निवासी कंडक्टर पंकज दुबे का एक बरात से अपहरण कर लिया गया था। परिजनों से 10 लाख रुपये की फिरौती मांगी गई थी। घटना को अवधेश पाल निवासी नगला सड़क थाना एलाऊ ने अपने साथियों के साथ मिलकर अंजाम दिया था। दोनों पक्षों में पहले से विवाद था। परिजनों ने अवधेश पाल पक्ष के विरुद्ध थाना सौरिख में रिपोर्ट दर्ज कराई।

रविवार सुबह 3:30 बजे सौरिख पुलिस ने अवधेश पाल के घर छापा मारा तो अवधेश पाल पक्ष ने पुलिस पर हमला कर दिया। पिटाई में दो दारोगा व पुलिस कर्मी घायल हो गए। घटना की रिपोर्ट घायल दारोगा मुकेश राणा ने अवधेश पाल, उसके तीन भाई, पिता व छह अज्ञात हमलावरों के विरुद्ध थाना एलाऊ में दर्ज कराई थी।

पुलिस ने आरोपितों की तलाश शुरू की। इस दौरान नगला सड़क निवासी गोविद व शेर सिंह पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पुलिस को पता चला कि सौरिख पुलिस पर हमले में उक्त दोनों भी शामिल थे। दोनों के नाम मुकदमे में शामिल करने के बाद जेल भेज दिया है। वहीं मुख्य आरोपित व उसके परिजन फरार है। सौरिख पुलिस भी उनकी तलाश कर रही है।

chat bot
आपका साथी