सहकारी बैंक में अब हो सकेगी वीडियो कांफ्रेंसिग

मैनपुरी जासं जिला सहकारी बैंक परिसर में वीडियो कांफ्रेंसिग की सुविधा उपलब्ध हो गई है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Sep 2020 05:40 AM (IST) Updated:Fri, 25 Sep 2020 05:40 AM (IST)
सहकारी बैंक में अब हो सकेगी वीडियो कांफ्रेंसिग
सहकारी बैंक में अब हो सकेगी वीडियो कांफ्रेंसिग

मैनपुरी, जासं : जिला सहकारी बैंक परिसर में वीडियो कांफ्रेंसिग की सुविधा उपलब्ध हो गई है। गुरुवार को सहकारिता मंत्री ने वीडियो कांफ्रेंसिग कक्ष का ऑनलाइन लोकार्पण किया। अब तक जिले में वीसी की यह सुविधा सिर्फ एनआइसी में ही थी।

कचहरी रोड स्थित जिला सहकारी बैंक में यह कक्ष पिछले दिनों बनकर तैयार हुआ है। लोकार्पण से पहले सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा ने वीडियो कांफ्रेंसिग के माध्यम से योजनाओं की समीक्षा की। डीसीबी चेयरमैन नरेंद्र सिंह राठौर ने कहा कि अब तक यदि शासन स्तर से वीसी होती थी तो कलक्ट्रेट स्थित एनआइसी जाना पड़ता था। कई बार इंतजार करना पड़ता था। अब सहकारी बैंक परिसर में भी एक ही समय में एनआइसी के साथ वीसी की प्रक्रिया को संपन्न कराया जा सकता है। यहां 20 लोगों के बैठने की व्यवस्था है। उन्होंने कहा कि जिले की सभी समितियों को भी ऑनलाइन करने की तैयारी चल रही है। मासिक बैठक में हर बार समिति के पदाधिकारियों को बुलाना पड़ता है।

इस दौरान कलक्टर सिंह, शेर सिंह, रामप्रकाश चौहान, राहुल भारतीय, रमाशंकर तिवारी, प्रदीप चौहान राज, सहायक आयुक्त सहायक निबंधक अंकिता उत्प्रेती, शैलेंद्र भदौरिया, महेंद्र भदौरिया, सौरभ दुबे मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी