जमीन के विवाद में फायरिग की दोतरफा रिपोर्ट दर्ज

शनिवार शाम दोनों पक्षों में हुई थी विवाद के बाद फायरिग भाजपा नेत्री पक्ष पर लगा एससी एक्ट दोनों पक्षों से आठ आरोपित गिरफ्तार

By JagranEdited By: Publish:Mon, 09 Nov 2020 07:21 AM (IST) Updated:Mon, 09 Nov 2020 07:21 AM (IST)
जमीन के विवाद में फायरिग की दोतरफा रिपोर्ट दर्ज
जमीन के विवाद में फायरिग की दोतरफा रिपोर्ट दर्ज

संसू, अजीतगंज: गुरुवार शाम जमीन के विवाद को लेकर भाजपा नेत्री के परिवार और दूसरे पक्ष के बीच मारपीट और फायरिग के मामले में पुलिस ने दोतरफा एफआइआर दर्ज कर ली है। दोनों पक्षों से चार-चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। अन्य आरोपितों की तलाश में दबिश दी जा रही हैं।

थाना एलाऊ क्षेत्र के गांव भांवत में जमीन को लेकर भाजपा नेत्री मंजूषा चौहान और भांवत निवासी राणा प्रताप कठेरिया के बीच लंबे अरसे से विवाद चला आ रहा है। शनिवार को तहसीलदार भोगांव, मामले की जांच करने मौके पर पहुंचे थे। जांच के बाद दोनों पक्षों में विवाद हो गया। इस दौरान मारपीट के बाद फायरिग हुई।

घटना को लेकर मंजूषा चौहान के पति चंद्रभान सिंह ने भांवत निवासी राणा प्रताप कठेरिया, राजेश, सुधीर, शिवपाल, रामबेटी, लाखन सिंह, सुघर सिंह फौजी, किशोरी और पांच-छह अज्ञात महिलाओं के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। एफआइआर में मारपीट करने और फायरिग करने का आरोप लगाया है। दूसरे पक्ष की ओर से रामसूरत कठेरिया ने चंद्रभान सिंह, उनके पुत्र राणा प्रताप, शेखर प्रताप, साथी राम वाल्मीकि, राजकुमार, विक्रम सिंह, रमन और पांच-छह अज्ञात लोगों के खिलाफ गालीगलौज करने, मारपीट कर घायल करने और फायरिग करने के आरोप में एफआइआर दर्ज कराई है। चंद्रभान सिंह पक्ष पर एससी एक्ट की धाराएं भी लगाई गई हैं।

मंजूषा चौहान पक्ष से उनके पुत्र राणा प्रताप, शेखर प्रताप, राम वाल्मीकि और राजकुमार को हिरासत में लिया गया है। वहीं दूसरे पक्ष से राणा प्रताप कठेरिया, सुधीर, लाखन सिंह और किशोरी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने घटना में नामजद अन्य आरोपितों की तलाश में दबिश दी, लेकिन वे पकड़ में नहीं आए। एसओ एलाऊ सुरेश चंद्र शर्मा ने बताया कि जल्द ही अन्य आरोपितों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी