सड़क पर बस खड़ी कर रोडवेजकर्मियों ने लगाया जाम

मैनपुरी जासं। रोडवेज बस में कंटेनर की रगड़ लगने से दोनों के चालकों में विवाद हो गया। घटना से नाराज रोडवेज कर्मचारियों ने सड़क पर बस को खड़ा कर जाम लगा दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आधा घंटे बाद जाम खुलवा दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 20 Nov 2020 07:45 AM (IST) Updated:Fri, 20 Nov 2020 07:45 AM (IST)
सड़क पर बस खड़ी कर रोडवेजकर्मियों ने लगाया जाम
सड़क पर बस खड़ी कर रोडवेजकर्मियों ने लगाया जाम

जासं, मैनपुरी: रोडवेज बस में कंटेनर की रगड़ लगने से दोनों के चालकों में विवाद हो गया। घटना से नाराज रोडवेज कर्मचारियों ने सड़क पर बस को खड़ा कर जाम लगा दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आधा घंटे बाद जाम खुलवा दिया।

रोडवेज बस चालक दिनेश सिंह गुरुवार को दिन में करीब 11 बजे बस लेकर छिबरामऊ से बेवर की ओर जा रहे थे। पीछे से आए कंटेनर की बस से रगड़ लग गई। इस पर बस चालक का कंटेनर चालक अनिल निवासी मटैना कन्नौज के साथ विवाद हो गया। बस चालक के अन्य साथी भी मौके पर पहुंच गए। दोनों ओर से मारपीट होने लगी। इसी बीच पुलिस आ गई। पुलिस ने झगड़ा कर रहे रोडवेज के तीन कर्मचारियों को हिरासत में ले लिया। इस पर अन्य कर्मचारी नाराज हो गए। उन्होंने बस को सड़क पर खड़ा कर जाम लगा दिया। जिससे बस स्टैंड चौराहे पर वाहनों की लंबी कतारें लग गर्इं।

जानकारी मिलते ही इंस्पेक्टर बेवर जसवीर सिंह सिरोही मौके पर पहुंच गए। उन्होंने सड़क पर खड़ी बस को हटवा कर जाम खुलवा दिया। कंटेनर चालक घटना की तहरीर दिए बिना ही चला गया। इस पर पुलिस ने हिरासत में लिए गए रोडवेज कर्मचारियों को छोड़ दिया। इंस्पेक्टर बेवर ने बताया कि किसी पक्ष द्वारा तहरीर नहीं दी गई है। इसलिए कार्रवाई की आवश्यकता नहीं है। बिछवां पुलिस ने अवैध शराब सहित कई लोग दबोचे

बिछवा: थाना पुलिस ने आलोक कुमार निवासी सिमरई व मोहन सिंह निवासी रघुनाथपुर शाहजहांपुर को 21 पौव्वा अवैध शराब सहित गिरफ्तार किया है। किशनी पुलिस ने श्यामबाबू निवासी नगला भूपति व तालेसिंह निवासी हिदूपुर को 15 लीटर शराब सहित पकड़ा है। कुरावली पुलिस ने राहुल व चैंपियन निवासी गिहार कालोनी को 20 लीटर शराब सहित और बेवर पुलिस ने सुघर सिंह निवासी नगला सकटू को 10 लीटर शराब सहित गिरफ्तार किया है। (संसू)

chat bot
आपका साथी