सड़क हादसों में किसान की मौत, तीन घायल

थाना बेवर क्षेत्र में ट्रक की टक्कर लगने से साइकिल से जा रहे किस

By JagranEdited By: Publish:Thu, 19 Nov 2020 05:41 AM (IST) Updated:Thu, 19 Nov 2020 05:41 AM (IST)
सड़क हादसों में किसान की मौत, तीन घायल
सड़क हादसों में किसान की मौत, तीन घायल

मैनपुरी , जागरण संवाददाता: थाना बेवर क्षेत्र में ट्रक की टक्कर लगने से साइकिल से जा रहे किसान की मौत हो गई। वहीं अन्य घटनाओं में तीन लोग घायल हो गए।

बेवर क्षेत्र के गांव चफरा निवासी किसान विमल कुमार बुधवार दोपहर खाद लेकर साइकिल से घर लौट रहे थे। इटावा-बेवर मार्ग पर नगला केहरी के पास पीछे से आए ट्रक ने उनकी साइकिल में टक्कर मार दी। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। परिवार और गांव के लोग मौके पर पहुंच गए।

दूसरी घटना में एटा के थाना मलावन क्षेत्र के गांव होडिल निवासी संदेश 25 अक्टूबर को अपने ममेरे भाई प्रवीन निवासी मरहरी थाना बिछवां के साथ गांव मरहरी जा रहे थे। गांव इन्नीखेड़ा के पास एक अन्य वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी, जिससे दोनों लोग घायल हो गए। घटना की रिपोर्ट बुधवार को दर्ज कराई गई है।

एक अन्य घटना में मंगलवार रात कस्बा करहल में सिरसागंज चौराहे के पास जा रहे आलोक कुमार निवासी नगला अती को एक ट्राला ने टक्कर मार दी, जिससे वह घायल हो गए। दुर्घटना के बाद करहल के घिरोर चौराहे पर ट्रोला अनियंत्रित होकर हृदेश कुमार की दुकान की सीढि़यों को तोड़ता हुआ एक बाइक से टकरा गया। पुलिस ने चालक को हिरासत में ले लिया है। कपूरपुर के युवक की कन्नौज में मौत

दन्नाहार: क्षेत्र के गांव कपूरपुर निवासी शंकर सिंह (28) की ननिहाल कन्नौज के थाना छिबरामऊ के गांव मदारपुर में है। दो दिन पहले शंकर सिंह पुराना ट्रैक्टर खरीदने के लिए मदारपुर गए थे। यहां वे अपने मामा राजेश के घर में रुके हुए थे। बुधवार को वह ममेरे भाई यशपाल के साथ ट्रैक्टर में डीजल डलवाने जा रहे थे, तभी किसी प्रकार ट्रैक्टर पलट गया। इससे शंकर सिंह की मौत हो गई, जबकि उनका ममेरा भाई घायल हो गया।

chat bot
आपका साथी