कई जगह से धंसा संपर्क मार्ग, आए दिन हो रहे हादसे

करहल होकर गुजरने वाले बाइपास मार्ग से मुहल्ला भटेला जाने वाल संपर्क मार्ग बदहाल आए दिन हो रहे हादसे मरम्मत कराने की उठाई मांग।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 09 Nov 2020 10:50 AM (IST) Updated:Mon, 09 Nov 2020 10:50 AM (IST)
कई जगह से धंसा संपर्क मार्ग, आए दिन हो रहे हादसे
कई जगह से धंसा संपर्क मार्ग, आए दिन हो रहे हादसे

संवाद सूत्र, करहल: करहल होकर गुजरने वाले बाइपास मार्ग से मुहल्ला भटेला को आने वाला संपर्क मार्ग हादसों का सबब बन रहा है। इंटरलाकिग सड़क जगह-जगह से धंस गई है। इससे आए दिन दोपहिया वाहन सवार हादसों का शिकार हो रहे हैं। इस संबंध में संबंधित अधिकारियों और प्रधान से निर्माण की मांग की, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई है। अब लोगों ने डीएम से निर्माण कराने की मांग की है।

करहल बाइपास से मुहल्ला भटेला के लिए करीब सात साल पहले इटरलाकिग संपर्क मार्ग का निर्माण कराया गया था। इसके बाद इसकी मरम्मत ही नहीं कराई गई। लगातार वाहनों के आवागमन से वर्तमान में सड़क जगह-जगह से क्षतिग्रस्त हो चुकी है। इटरलाकिग के टाइल धंसने से रास्ते में गड्ढे हो गए हैं। 15 दिन पूर्व यहां से बाइक पर गुजर रहे मुहल्ला मनिहारान निवासी बबलू हादसे का शिकार हो गए। उनकी गड्ढे में फंस कर बाइक गिर जाने से वह घायल हो गए थे। क्षेत्र के दर्जनों दोपहिया सवार इसी तरह चुटैल हो चुके हैं।

क्षेत्रवासियों ने बताया कि मार्ग को सही कराने के लिए कई बार नगर पंचायत प्रशासन को लिखित में शिकायत की जा चुकी है। हर बार आश्वासन मिला, परंतु रास्ते को अब तक सही नहीं कराया गया है। अब कस्बावासियों ने एसडीएम रतन कुमार वर्मा को प्रार्थना पत्र देकर मार्ग निर्माण की मांग की है। प्रार्थना पत्र देने वालों में खुदा बख्श, कयूम पहलवान, सलामत अली खान मंसूरी, संजय कठेरिया शामिल हैं। वहीं मामले में नगर पंचायत करहल के अधिशासी अधिकारी प्रभात रंजन यादव का कहना है कि संपर्क मार्ग का प्रस्ताव पास हो चुका है। बजट आते ही प्राथमिकता पर निर्माण कराया जाएगा।

chat bot
आपका साथी