निगम के दीपों से जगमग होंगे रोडवेजकर्मी के घर

बेहतर कमाई से रोडवेज की आमदनी बढ़ाने वाले बस चालकों परिचालकों के घर निगम के दीपों से जगमग होंगे। प्रबंधक निदेशक की पहल पर डिपो में तैनात अछे कर्मचारियों की सूची उपलब्ध कराई गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Oct 2019 10:49 PM (IST) Updated:Thu, 24 Oct 2019 10:49 PM (IST)
निगम के दीपों से जगमग होंगे रोडवेजकर्मी के घर
निगम के दीपों से जगमग होंगे रोडवेजकर्मी के घर

महराजगंज: बेहतर कमाई से रोडवेज की आमदनी बढ़ाने वाले बस चालकों, परिचालकों के घर निगम के दीपों से जगमग होंगे। प्रबंधक निदेशक की पहल पर डिपो में तैनात अच्छे कर्मचारियों की सूची उपलब्ध कराई गई। प्रोत्साहन के रूप में इन कर्मचारियों को दस-दस दिए, तेल और बाती के साथ अन्य गिफ्ट मिले हैं।

गुरुवार को क्षेत्रीय प्रबंधक रमेश कुमार महराजगंज डिपो पर पहुंचे। सबसे अधिक आमदनी देने वाले परिचालक हरिओम पांडेय, प्रभु कुमार, सुरेश यादव, सतीश नायक, अवधेश सिंह, मानधाता सिंह, दुर्गा मद्धेशिया, संजय प्रजापति, संदीप गुप्ता, आदित्य चौबे को परिवहन निगम की ओर से दिए जाने वाले दस-दस दिए सहित अन्य सामान को दिया।

निर्धारित समय से गंतव्य तक पहुंचाने, डीजल की कम खपत करने वाले चालक सुभाष यादव, मोहन, इंदल, लालजी सिंह, लाल बहादुर भाष्कर, उदयभान सिंह,राजन सिंह, सुग्रीव यादव, राजेश मिश्र और करुणानिधान को भी सम्मानित किया गया। रोडवेज संघ के नेता केपी नायक, गिरजेश पांडेय, राधेरमण, सदानंद यादव सहित अन्य लोगों ने खुशी जाहिर की और चालकों, परिचालकों को प्रोत्साहित किया।

chat bot
आपका साथी