चाकू घोंपकर युवती की हत्या, प्रेमी गिरफ्तार

घुघली थाना क्षेत्र के बारीगांव के पकड़िहवा टोला अंतर्गत प्राथमिक विद्यालय के पीछे गन्ने के खेत में चाकू से गले में घोंप कर युवती की हत्या कर दी गई। पुलिस ने हत्या का पर्दाफाश करते हुए प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Dec 2019 11:57 PM (IST) Updated:Fri, 06 Dec 2019 06:11 AM (IST)
चाकू घोंपकर युवती की हत्या, प्रेमी गिरफ्तार
चाकू घोंपकर युवती की हत्या, प्रेमी गिरफ्तार

महराजगंज: घुघली थाना क्षेत्र के बारीगांव के पकड़िहवा टोला अंतर्गत प्राथमिक विद्यालय के पीछे गन्ने के खेत में चाकू से गले में घोंप कर युवती की हत्या कर दी गई। पुलिस ने हत्या का पर्दाफाश करते हुए प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

खुशहालनगर एवं घुघली संवाददाता के अनुसार पकड़िहवा टोला निवासी मृतका दुर्गावती 22 के पिता रामसेवक सिंह टोला के नहर पर चाय की दुकान चलाते हैं।

स्कूल के बच्चों ने दोपहर दो बजे खेत में युवती का शव देखा। युवती के गले व चेहरे पर धारदार हथियार से सात वार किए गए हैं। मौका-ए-वारदात पर मौजूद गन्ना भी टूटा मिला। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवान और एएसपी आशुतोष शुक्ल भी वहां पहुंचे। घटना स्थल का निरीक्षण किया। पिता रामसेवक सिंह ने पुलिस अधिकारियों को बताया कि गुरुवार की सुबह जब उनकी नींद खुली तो दुर्गावती घर पर नहीं थी। आशंका जताई गई कि वह खेत की तरफ गई होगी। काफी देर बाद जब वह घर नहीं आई तो खोजबीन शुरू हुई। इसी बीच गन्ने के खेत में उसके शव के होने की सूचना मिली। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जांच पड़ताल में पाया गया कि उसका संबंध गांव के ही एक युवक सूरज सिंह उर्फ बबलू कुर्मी के साथ काफी दिनों से था। इधर आठ-दस दिन से युवती का अपने जीजा के छोटे भाई से बात होना पाया गया और उससे उसकी शादी की बात भी चल रही थी। युवती के द्वारा अपनी शादी की बात जब प्रेमी से बताई गई, तो प्रेमी के द्वारा युवती को गाली - गलौज देने के साथ वह युवती पर शादी के लिए दबाव बनाने लगा। गुरुवार की सुबह जब युवती शौच के लिए घर से निकल रही थी, तो वह उसका पीछा कर स्कूल के पास गया और वहां उसको बातचीत के बहाने थोड़ी दूर पर बुलाया और चाकू से गोदकर उसकी हत्या कर दी। आरोपित को उसके ही घर से चाकू के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी