ससुराल में युवक ने आग लगाकर दी जान

गोरखपुर के चिलुआताल इलाके में ससुराल गए युवक ने आग लगाकर जान दे दी। सूचना के बाद परिजन मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 11 Oct 2019 11:06 PM (IST) Updated:Fri, 11 Oct 2019 11:06 PM (IST)
ससुराल में युवक ने आग लगाकर दी जान
ससुराल में युवक ने आग लगाकर दी जान

महराजगंज: गोरखपुर के चिलुआताल इलाके में ससुराल गए युवक ने आग लगाकर जान दे दी। सूचना के बाद परिजन मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिवार के लोग हत्या का आरोप लगा रहे हैं।

श्यामदेउरवा थानाक्षेत्र के बांसपार कोठी निवासी अखिलेश मौर्या (24) बीते कई दिनों से ससुराल चिलुआताल के सिघोरवा में रह रहा था। गुरुवार रात उसका पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। पुलिस का कहना है कि नाराज अखिलेश मौर्य ने अपने शरीर पर मिट्टी तेल छिड़ककर खुद को आग के हवाले कर दिया।

आनन फानन में इलाज के लिए मेडिकल कालेज में ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। मृतक ने तीन वर्ष पहले प्रेम विवाह किया था। परिवार में माता-पिता के अलावा दो छोटे भाई हैं। मृतक पुणे में पेंटिग का काम करता था।

शव को कब्जे में ले कर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवक की मौत से परिवार के लोग सदमे में हैं। उनका कहना है कि युवक लंबे समय से ससुराल में रहता था। उनकी दो जुड़वा बेटियां हैं।

chat bot
आपका साथी