लखीमपुर: जमीन विवाद में युवक की हत्या, पिता ने चाचा और चचेरे भाइयों पर लगाया आरोप

लखीमपुर के थाना संपूर्णानगर क्षेत्र में एक युवक की जमीन विवाद के चलते हत्या कर दी गई। मृतक के पिता ने पुलिस को तहरीर देते हुए मृतक के दो चाचा व दो चचेरे भाइयों पर हत्या का आरोप लगाया है। चाचा और चचेरे भाइयों ने की थी मारपीट।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Sun, 11 Oct 2020 11:34 AM (IST) Updated:Sun, 11 Oct 2020 11:34 AM (IST)
लखीमपुर: जमीन विवाद में युवक की हत्या, पिता ने चाचा और चचेरे भाइयों पर लगाया आरोप
लखीमपुर में युवक की हत्या से फैली सनसनी, दो चाचा और चचेरे भाइयों पर हत्या लगा का आरोप।

लखीमपुर, जेएनएन। थाना संपूर्णानगर क्षेत्र में एक युवक की जमीन विवाद के चलते हत्या कर दी गई। मृतक सुनील कुमार (35) पुत्र सोहनलाल निवासी ग्राम गदनिया थाना संपूर्णानगर बताया जा रहा है। पिता सोहनलाल ने पुलिस को तहरीर देते हुए मृतक के दो चाचा व दो चचेरे भाइयों पर  हत्या का आरोप लगाया है।

यह है मामला 

पिता के अनुसार घटना शनिवार रात की है। पुरानी जमीनी रंजिश के चलते विपक्षियों ने खाना खा रहे सुनील पर लाठी-डंडे व भाले से हमला कर कर दिया, जिससे सुनील गंभीर घायल हो गया। जिसके बाद रात में ही आनन-फानन उसको सामुदायिक स्वास्थ केंद्र पलिया ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के मामले में पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है। मृतक और आरोपित के परिवार एक ही घर में रहते हैं। दोनों परिवारों का खाना अलग-अलग बनता है। आंगन के बीच कोई भी दीवार नहीं है। सोहनलाल ने बताया कि शनिवार देर रात घर में खाना खाने के दौरान आपस में कहासुनी हो गई। जिस पर गाली गलौज भी हुई। इसी में सुनील के दो सगे चाचा रामआसरे व सुरेश एवं चचेरे भाई नागेंद्र व जितेंद्र ने उस पर हमला करके उसे लहूलुहान कर दिया, जिसे सीएससी ले जाने पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। 

सीओ प्रदीप कुुुमार ने बताया कि पीड़ित परिवार की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है। तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। सीओ के मुताबिक मामला पुरानी जमीनी रंजिश का नहीं, बल्कि आपस में किसी बात को लेकर हुई कहासुनी एवं गाली गलौज के बाद मारपीट में घटना हुई है।

chat bot
आपका साथी