लखनऊ के शादी समारोह में दर्दनाक हादसा, हाई टेंशन लाइन से टकराई रोड लाइट; तीन झुलसे

लखनऊ काकोरी क्षेत्र के रानीखेड़ा गांव में शादी समारोह में हुआ हादसा। रोड लाइट के ऊपरी हिस्से की छतरी टकराई थी हाई टेंशन लाइन से। तीन मजदूर गंभीर रूप से झुलस गए। हादसे में झुलसे मजदूरों की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

By Divyansh RastogiEdited By: Publish:Thu, 03 Dec 2020 01:10 AM (IST) Updated:Thu, 03 Dec 2020 06:01 AM (IST)
लखनऊ के शादी समारोह में दर्दनाक हादसा, हाई टेंशन लाइन से टकराई रोड लाइट; तीन झुलसे
लखनऊ : काकोरी क्षेत्र के रानीखेड़ा गांव में शादी समारोह में हुआ हादसा।

लखनऊ, जेएनएन। राजधानी के काकोरी क्षेत्र के रानीखेड़ा गांव में बुधवार देर रात बरात में अगुवानी के दौरान रोड लाइट की छतरी हाई टेंशन लाइन से टकरा गई। रोड लाइट में करंट उतर आया। जिससे तीन मजदूर गंभीर रूप से झुलस गए। हादसे में झुलसे मजदूरों की शिनाख्त नहीं हो सकी है। 

इंस्पेक्टर काकोरी के मुताबिक, बुधवार रात घुरघुरी तालाब चौकी क्षेत्र के रानीखेड़ा गांव निवासी बेचालाल लोधी की बेटी की शादी थी। बरात सरोजनीनगर क्षेत्र से आयी थी। रात बरातियों के नाश्ते के बाद अगुवानी उठी। दूल्हा और बराती पक्ष के लोग अगुवानी लेकर चले। बैंड के साथ मजदूर रोड लाइट उठाकर चले। सब नाच-गाने में मस्त थे। एकाएक रोड लाइट की छतरी ऊपर से जा रही हाई टेंशन लाइन से टकरा गई और रोड लाइट में करंट उतर आया। हादसे में तीन मजदूर बुरी तरह से झुलस गए। घटना से बारातियों में भगदड़ मच गई। इस बीच गिरने से कई लोग चोटिल भी हो गए। आनन-फानन लोगों से बिजली विभाग को सूचना देकर सप्लाई बंद कराई। पुलिस स्थानीय लोगों के साथ करंट से झुलसे मजदूरों को एक निजी अस्पताल लेकर पहुंची। जहां से उन्हें ट्रामा रेफर कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी