बांदा में अनियंत्रित ट्रक ने ऑटो को टक्कर मारी, तीन बच्चों की मौत

बांदा में आज तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने एक ऑटो में टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर से ऑटो में बैठी सवारियां सड़क पर गिर गई। ट्रक के नीचे आने से तीन बच्चियों की मौत हो गई जबकि आधा दर्जन लोग घायल है। गुस्साए लोगों ने ट्रक को आग के

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Fri, 27 Nov 2015 11:01 AM (IST) Updated:Fri, 27 Nov 2015 11:03 AM (IST)
बांदा में अनियंत्रित ट्रक ने ऑटो को टक्कर मारी, तीन बच्चों की मौत

लखनऊ। बांदा में आज तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने एक ऑटो में टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर से ऑटो में बैठी सवारियां सड़क पर गिर गई। ट्रक के नीचे आने से तीन बच्चियों की मौत हो गई जबकि आधा दर्जन लोग घायल है। गुस्साए लोगों ने ट्रक को आग के हवाले करने के साथ दुकानों में भी काफी तोडफ़ोड़ की है।

बांदा में आज सवारी से भरी ऑटो को तेज रफ्तार अनियंत्रित तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी। बांदा सिटी बाई पास के पास ट्रक की इस टक्कर से सवारियां सड़क पर आ गई। ट्रक त्रिवेणी व चिरता गांव की तीन छात्राओं को रौंदता हुआ आगे जाकर रुका। ट्रक चालक मौके पर ट्रक को छोड़कर भाग गया। इस दुर्घटना में आधा दर्जन गंभीर रूप से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ट्रक को भीड़ ने ट्रक को आग के हवाले कर दिया। भीड़ ने घटना पर नाराजगी जताने के लिए आस-पास की दुकानों में भी तोडफ़ोड़ की। मौके पर बड़ी संख्या में पुलिसबल मौजूद है।

chat bot
आपका साथी