ग्रेटर नोएडा में छात्र की मौत के बाद लोग आक्रोशित

ग्रेटर नोएडा में आज एक सड़क दुर्घटना में एक छात्र की मौत के बाद लोग आक्रोशित हो गये हैं। इन लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया है। जिससे कारण घंटों से यातायात प्रभावित है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Sat, 23 May 2015 10:22 AM (IST) Updated:Sat, 23 May 2015 10:25 AM (IST)
ग्रेटर नोएडा में छात्र की मौत के बाद लोग आक्रोशित

लखनऊ। ग्रेटर नोएडा में आज एक सड़क दुर्घटना में एक छात्र की मौत के बाद लोग आक्रोशित हो गये हैं। इन लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया है। जिससे कारण घंटों से यातायात प्रभावित है।

ग्रेटर नोएडा के जेवर कस्बे के टप्पल रोड पर कस्बे के ही 14 वर्षीय सागर की मौत के बाद लोग बेहद आक्रोशित है। कक्षा नौ का छात्र सागर अपने भाई के साथ साइकिल से बाग की रखवाली करने जा रहा है। इसी बीच किसी वाहन ने इनकी साइकिल को जोरदार टक्कर मार दी। सागर की तो मौके पर ही मौत हो गई जबकि भाई भी घायल हो गया है। इसके बाद से आक्रोशित लोगों ने टप्पल रोड पर जाम लगा दिया है। सड़क के दोनों ओर वाहनों की कतार लग गई हैं। यह लोग पीडि़त परिवार को दस लाख रुपये देने की मांग कर रहे हैं।

कुशीनगर में सड़क दुर्घटना में दो की मौत

कुशीनगर जिले के हाटा कोतवाली क्षेत्र के उपासपुर के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर सड़क के किनारे खडे टैंकर में ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। जिससे दो लोगों की मौत हो गई है। मृतकों में टैंकर का खलासी सुनील (35) भी है। वह वह उन्नाव जिले का निवासी था। दूसरे मृतक का नाम अभी पता नहीं चला है।

chat bot
आपका साथी