लखीमपुर में जब बुजुर्ग महिला ने थामी राइफल की ट्रिगर, जमकर की फायरिंग; वीडियो वायरल

Lakhimpur Crime News लखीमपुर में बुजुर्ग महिला का हर्ष फायरिंग करते वीडियो वायरल हुआ है। पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपित महिला के भतीजे अतुल को हिरासत में लिया है।

By Vikas MishraEdited By: Publish:Fri, 20 May 2022 02:40 PM (IST) Updated:Fri, 20 May 2022 04:31 PM (IST)
लखीमपुर में जब बुजुर्ग महिला ने थामी राइफल की ट्रिगर, जमकर की फायरिंग; वीडियो वायरल
एक बुजुर्ग महिला का छत पर हर्ष फायरिंग करने का वीडियो वायरल होने का मामला शुक्रवार को सामने आया।

लखीमपुर, जागरण संवाददाता। मोहम्मदी कोतवाली के बिजौली गांव की एक बुजुर्ग महिला का छत पर हर्ष फायरिंग करते वीडियो वायरल होने का मामला सामने आया। इस संबंध में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। शस्त्र लाइसेंस निरस्तीकरण की कार्रवाई भी शुरू हो गई है। कोतवाली मोहम्मदी के प्रभारी निरीक्षक अंबर सिंह ने बताया कि ग्राम सभा बिजौली में पूर्व प्रधान प्रत्याशी मालती देवी का फायरिंग करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसका संज्ञान लेते हुए मुकदमा दर्ज कराया गया है।

दो दिन पूर्व इसी गांव के प्रधान नीरज सिंह का एक फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें प्रधान कई लाइसेंसी असलहों का प्रदर्शन करते दिखे थे। जिस पर मुकदमा लिख कर पुलिस ने प्रधान को जेल भेजा था। प्रभारी निरीक्षक अंबर सिंह का कहना है कि दोनों मामलों में शस्त्र लाइसेंसों के निरस्तीकरण की कार्रवाई की जा रही है। वहीं वरिष्ठ नागरिक होने के नाते महिला की गिरफ्तारी अभी नहीं हो सकी है। 

पुलिस ने आरोपित महिला के भतीजे अतुल को हिरासत में लिया है। अतुल का भी हर्ष फायरिंग करते वीडियो वायरल बताया जा रहा है। उधर गांव के कुछ लोग मामला चुनावी रंजिश का बता रहे हैं। अभी दो दिन पूर्व ही हथियारों का प्रदर्शन का फोटो वायरल होने पर ग्राम प्रधान नीरज को पुलिस ने जेल भेजा था। लोगों का कहना है कि उसी रंजिश मे अब पूर्व महिला प्रत्याशी और उसके भतीजे का पुराना वीडियो वायरल किया गया है।

chat bot
आपका साथी