पृथ्वी ने जीता जिला शतरंज का खिताब

लखनऊ जिला एमे'योर शतरंज चैंपियनशिप। विजेताओं को बाटे गए मेडल व प्रमाण पत्र।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 16 Jul 2018 10:09 AM (IST) Updated:Mon, 16 Jul 2018 10:23 AM (IST)
पृथ्वी ने जीता जिला शतरंज का खिताब
पृथ्वी ने जीता जिला शतरंज का खिताब

लखनऊ(जागरण संवाददाता)। स्टडी हाल के पृथ्वी सिंह ने लखनऊ जिला एमेच्योर शतरंज चैंपियनशिप का खिताब जीत लिया है। टूर्नामेंट के चौथे और आखिरी राउंड के बाद पृथ्वी ने तीन अन्य खिलाड़ियों के साथ समान अंक होने के बावजूद टाईब्रेक स्कोर के सहारे खिताब अपने नाम कर लिया।

लखनऊ जिला चेस स्पोर्ट्स एसोसिएशन के तत्वावधान में ट्रासपोर्ट नगर स्थित शिवानी पब्लिक स्कूल में संपन्न चैंपियनशिप में पृथ्वी सिंह, एक्सिलिया स्कूल के मेधाश सक्सेना, एक्सिलिया स्कूल के ही तनिष्क गुप्ता और अमन अग्रवाल के सर्वाधिक समान 3.3 अंक थे। इस होड़ में पृथ्वी सिंह का टाईब्रेक स्कोर में बेहतर प्रदर्शन रहा, जबकि मेधाश सक्सेना को दूसरा, तनिष्क गुप्ता को तीसरा व अमन अग्रवाल को चौथा स्थान मिला। लविवि के आकाश सक्सेना, मिलेनियम स्कूल के तेजस्व सिंह व सेंट्रल अकादमी के सौरभ अग्रवाल के समान ढाई-ढाई अंक रहे, लेकिन टाईब्रेक स्कोर के चलते आकाश को पाचवा, तेजस्व को छठा व सौरभ अग्रवाल को सातवा स्थान प्राप्त हुआ। समापन समारोह में एसोसिएशन के अध्यक्ष सुधीर दुबे ने पुरस्कार वितरित किए।जासं, लखनऊ : स्टडी हाल के पृथ्वी सिंह ने लखनऊ जिला एमेच्योर शतरंज चैंपियनशिप का खिताब जीत लिया है। टूर्नामेंट के चौथे और आखिरी राउंड के बाद पृथ्वी ने तीन अन्य खिलाड़ियों के साथ समान अंक होने के बावजूद टाईब्रेक स्कोर के सहारे खिताब अपने नाम कर लिया।

लखनऊ जिला चेस स्पोर्ट्स एसोसिएशन के तत्वावधान में ट्रासपोर्ट नगर स्थित शिवानी पब्लिक स्कूल में संपन्न चैंपियनशिप में पृथ्वी सिंह, एक्सिलिया स्कूल के मेधाश सक्सेना, एक्सिलिया स्कूल के ही तनिष्क गुप्ता और अमन अग्रवाल के सर्वाधिक समान 3.3 अंक थे। इस होड़ में पृथ्वी सिंह का टाईब्रेक स्कोर में बेहतर प्रदर्शन रहा, जबकि मेधाश सक्सेना को दूसरा, तनिष्क गुप्ता को तीसरा व अमन अग्रवाल को चौथा स्थान मिला। लविवि के आकाश सक्सेना, मिलेनियम स्कूल के तेजस्व सिंह व सेंट्रल अकादमी के सौरभ अग्रवाल के समान ढाई-ढाई अंक रहे, लेकिन टाईब्रेक स्कोर के चलते आकाश को पाचवा, तेजस्व को छठा व सौरभ अग्रवाल को सातवा स्थान प्राप्त हुआ। समापन समारोह में एसोसिएशन के अध्यक्ष सुधीर दुबे ने पुरस्कार वितरित किए।

chat bot
आपका साथी