बहराइच: पत्नी से विवाद पर जीजा को उतार दिया मौत के घाट, हाथ-पैर बांधकर फेंका शव

बहराइच के खैरीघाट थाना क्षेत्र के इमामगंज-शिवपुर मार्ग बने नहर किनारे युवक का शव बरामद होने से सनसनी फैल गई। हत्यारों ने युवक के हाथ-पैर को गर्दन से बांधकर फेंका था। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Thu, 19 Nov 2020 05:54 PM (IST) Updated:Thu, 19 Nov 2020 05:54 PM (IST)
बहराइच: पत्नी से विवाद पर जीजा को उतार दिया मौत के घाट, हाथ-पैर बांधकर फेंका शव
बहराइच में युवक के हाथ-पैर बांधकर हत्या के मामले में मुकदमा दर्ज, तीन गिरफ्तार।

बहराइच, जेएनएन। खैरीघाट थाना क्षेत्र के इमामगंज-शिवपुर मार्ग बने नहर किनारे युवक का शव बरामद होने से सनसनी फैल गई। हत्यारों ने युवक के हाथ-पैर को गर्दन से बांधकर फेंका था। पिता की नामजद तहरीर पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अशोक कुमार ने घटनास्थल का जायजा लिया और अभियुक्तों पर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए।

थाना क्षेत्र के भकुरहा निवासी आत्माराम के 22 वर्षीय परशुराम उर्फ मखालू का अपनी पत्नी व ससुरालजन से विवाद चल रहा था। बुधवार शाम वह ससुराल जाने की बात कहकर घर से निकला था। देर रात जब वह घर वापस नहीं पहुंचा तो परिवारजन को उसकी चिंता सताने लगी। अनहोनी की आशंका के चलते उसकी तलाश शुरू की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। गुरुवार सुबह शौच के लिए ग्रामीणों ने इमामगंज और शिवपुर के बीच सरयू नहर के पास शव देखा। मृतक के दोनों हाथ पैर बांधकर उसके गले को रस्सी से जकड़ दिया गया था।

ग्रामीणों की सूचना पर एएसपी ग्रामीण अशोक कुमार, सीओ कमलेश सिंह, थानाध्यक्ष विमलेश कुमार मौके पर पहुंचे। फिंगर एक्सपर्ट टीम ने मौके से साक्ष्यों का संकलन किया। थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कर मृतक के साले दुर्गेश, राजेश व गोलू को गिरफ्तार कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी