सड़क हादसों का शनिवार, 11 की मौत

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में आज शनिवार को सड़क हादसों ने 11लोगों की मौत हो गई। हादसों के दिन दो दर्जन से अध

By Edited By: Publish:Sat, 29 Nov 2014 12:23 PM (IST) Updated:Sat, 29 Nov 2014 12:23 PM (IST)
सड़क हादसों का शनिवार, 11 की मौत

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में आज शनिवार को सड़क हादसों ने 11लोगों की मौत हो गई। हादसों के दिन दो दर्जन से अधिक लोग घायल भी हैं, जिनमें सात लोग गंभीर हैं। सभी दुर्घटनाएं आज सुबह हुई हैं।

बिजनौर के नगीना बुंदकी मार्ग पर रायपुर तिराहे के समीप करीब 11 बजे कल्यर शरीफ से आ रहे उत्तराखंड के काशीपुर के करीब 60 जायरीन साबिर पाक की दरगाह से जियारत करके लौट रहे थे जो की यूपी 20 एएन 4652 ट्रक संख्या में सवार थे। रायपुर तिराहे के मोड़ पर ट्रक असुन्तुलित होकर गहरी खायी में जा गिरा जिसके नीचे दबकर यास्मीन नाम की युवती की मौके पर ही मौत हो गयी। बाकि सभी जायरीन गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों को नगीना चिकित्सालय पहुंचा दिया गया है। सभी काशीपुर के कटोराताल के रहने वाले हैं।

बहराइच के रसूलपुर में एक डीसीएम तथा जीप के बीच तेज भिड़ंत में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इस दुर्घटना में चार लोग गंभीर रूप से घायल हैं। जिनको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बिजनौर के नगीना क्षेत्र में श्रद्धालुओं से भरा डीसीएम ट्रक आज सुबह पलट गया। जिसमें दो श्रद्धालुओं ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादसे में करीब एक दर्जन लोग घायल है।

अमेठी के मुसाफिर खाना क्षेत्र में ट्रक और कार की सीधी टक्कर में कार के चालक के साथ आगे की सीट पर बैठे व्यक्ति ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इसमें एक गंभीर रूप से घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उन्नाव के अचलगंज क्षेत्र में आज ट्रक से ओवरटेक करने के बाद तेज रफ्तार रोडवेज की बस पलट गई। बस के पलटने से दो यात्रियों ने दम तोड़ दिया जबकि तीन लोग घायल हैं। इनको उन्नाव के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रायबरेली के लालगंज के नरसिंहपुर में स्कूल वैन पलटने से उसके चालक की मौत हो गई। कार पर चालक के नियंत्रण खो देने के कारण हुए इस हादसे में एख दर्जन घायल ब'चों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

chat bot
आपका साथी