रेड हीरोज, फ्रेंड्स स्पोर्टिंग क्लब व यूथ स्पोर्टिंग क्लब विजयी

लखीमपुर : महारानी सुरथ कुमारी स्टेट फुटबॉल टूर्नामेंट के तीसरे दिन ¨सगाही के खेल के म

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Nov 2018 10:48 PM (IST) Updated:Tue, 20 Nov 2018 10:48 PM (IST)
रेड हीरोज, फ्रेंड्स स्पोर्टिंग क्लब व यूथ स्पोर्टिंग क्लब विजयी
रेड हीरोज, फ्रेंड्स स्पोर्टिंग क्लब व यूथ स्पोर्टिंग क्लब विजयी

लखीमपुर : महारानी सुरथ कुमारी स्टेट फुटबॉल टूर्नामेंट के तीसरे दिन ¨सगाही के खेल के मैदान पर तीन मैच खेले गए। इन मैचों में रेड हीरोज ¨सगाही, फ्रेंड्स स्पोर्टिंग क्लब तिकुनिया व यूथ स्पोर्टिंग क्लब सुमेरनगर की टीमें विजयी रहीं। मंगलवार को पहली पाली का मैच रेड हिरोज ¨सगाही व ¨सगाही फुटबॉल एकेडमी के बीच खेला गया। दोनों टीमें अच्छा प्रदर्शन करने के बाद भी कोई गोल नहीं कर पाईं। जिसमें ट्राईब्रेकर के फैसले में रेड हीरोज ¨सगाही की टीम ने 5-3 से मैच को जीत लिया।

दूसरी पाली का मैच यूथ स्पोर्टिंग क्लब बेलापरसुआ और फ्रेंड्स स्पोर्टिंग क्लब तिकुनिया के मध्य खेला गया। अच्छा प्रदर्शन करते हुए फ्रेंड्स क्लब के खिलाड़ी दिलीप ने पहले हाफ के 36 व 38 मिनट पर दो गोल मारे, दूसरे हाफ में तीसरा गोल जितेंद्र ने मारकर अपनी टीम को 3-0 से मैच को जिता लिया।

तीसरा मैच यूथ स्पोर्टिंग क्लब सीतापुर और यूथ स्पोर्टिंग क्लब सुमेर नगर के बीच खेला गया। खेल शुरू होते ही यूथ स्पोर्टिंग क्लब सुमेर नगर के खिलाड़ी अजय ने सातवें मिनट पर गोल मार दिया। उसके बाद अंत तक कोई भी टीमें गोल नहीं कर पाई और मैच यूथ स्पोर्टिंग क्लब सुमेर नगर ने 1-0 से जीत लिया। सेंटर रेफरी हाजी मुनव्वर, अयूब खा, रत्न ¨सह, भुवाल निषाद संजय साहनी, अजीजुल हसन ने मैच संपन्न कराए। टूर्नामेंट के महामंत्री सुनील बत्रा ने बताया की बुधवार को 11 बजे से रेड हीरोज ¨सगाही, फ्रेंड्स क्लब, यूथ स्पोर्टिंग क्लब सुमेरनगर, गोरखपुर, शाहजहांपुर,एसएस ¨सगाही की टीमों के मैच होंगे।

chat bot
आपका साथी