डॉक्टरों को सम्मानित कर अस्पताल को दी पीपीई किट

रोटरी क्लब सदस्यों ने किया अस्पताल में रक्तदान। बुधवार को रोटरी क्लब ने कोरोना वारियर्स की सुरक्षा के लिए 70 हजार कीमत की 100 पीपीई किट क्लब की तरफ से अतिरिक्त चिकित्साधिकारी डॉ. रवीन्द्र शर्मा को दी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Jul 2020 11:04 PM (IST) Updated:Wed, 01 Jul 2020 11:54 PM (IST)
डॉक्टरों को सम्मानित कर अस्पताल को दी पीपीई किट
डॉक्टरों को सम्मानित कर अस्पताल को दी पीपीई किट

लखीमपुर : रोटरी सत्र 2020-21 के प्रथम दिन रोटरी क्लब लखीमपुर के अध्यक्ष रघुवीर मित्तल के नेतृत्व में ब्लड डोनेशन कैंप लगा। कैंप का उद्घाटन क्लब के पूर्व मण्डलाध्यक्ष डॉ. अजय कुमार आगा ने रक्तदान करके किया। इसके बाद मुदित मेहरोत्रा, अर्पण मेहरोत्रा आदि सदस्यों ने भी स्वैच्छिक रक्तदान किया।

बुधवार को रोटरी क्लब ने कोरोना वारियर्स की सुरक्षा के लिए 70 हजार कीमत की 100 पीपीई किट क्लब की तरफ से अतिरिक्त चिकित्साधिकारी डॉ. रवीन्द्र शर्मा को दी। इस सहयोग के लिए डा. रवीन्द्र शर्मा ने क्लब को धन्यवाद दिया। बुधवार को डॉक्टर्स डे के मौके पर डॉ. अमरजीत सिंह सलूजा, डॉ. संजय मल्होत्रा, डॉ. संजीव भल्ला तथा डॉ. मुदित मेहरोत्रा को सम्मानित भी किया गया। शिविर में रघुवीर मित्तल, अशोक अग्रवाल, मिलन सचदेवा, शैलेन्द्र सिंह, डॉ. अमरजीत सिंह सलूजा, मधुलिका त्रिपाठी, विनोद जैन, अर्पण मेहरोत्रा आदि सदस्यों ने सहयोग किया।

chat bot
आपका साथी