घर पहुंचा अमीन का शव, मचा कोहराम

अंबेडकरनगर में साथ रहने वाली महिला ने की थी हत्या गिरफ्तार

By JagranEdited By: Publish:Mon, 30 Nov 2020 11:47 PM (IST) Updated:Mon, 30 Nov 2020 11:47 PM (IST)
घर पहुंचा अमीन का शव, मचा कोहराम
घर पहुंचा अमीन का शव, मचा कोहराम

लखीमपुर : अंबेडकरनगर जिले में तैनात अमीन की तीन दिन पहले वहीं हत्या कर दी गई थी। सोमवार को उनका शव लखीमपुर के कनौजिया कॉलोनी स्थित आवास पर लाया गया। शव के आते ही घर पर भारी भीड़ जमा हो गई और परिवारजन में कोहराम मच गया।

शहर के मुहल्ला कनौजिया कॉलोनी निवासी आशीष शुक्ला वर्ष 2006 से अंबेडकरनगर में जिला न्यायालय में अमीन के पद पर तैनात थे। वे वहां के मुहल्ला मुरादाबाद में रहते थे। लखीमपुर के मुहल्ला कनौजिया कॉलोनी स्थित उनके घर में पत्नी राखी शुक्ला और पुत्र 17 वर्षीय आयुष व बेटी 12 वर्षीय अर्चिता रहते हैं। बीते शनिवार को आशीष का शव अंबेडकरनगर में मझुई नदी के नेमपुर घाट पर पॉलीथिन में लिपटा मिला था। मामले में आशीष के साथ अंबेडकरनगर में रहने वाली सोनू नाम की महिला ने पहले उनकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी, जिसमें उसने कहा था कि शुक्रवार देर रात किसी का फोन आने के बाद आशीष कहीं चले गए थे। इसके बाद ही अगले दिन उनका शव मिला था। बाद में रविवार को जब पुलिस ने संदेह होने पर सोनू से कड़ाई से पूछताछ की तो पूरी घटना का राजफाश हो गया। सोनू ने आशीष की हत्या की बात स्वीकार कर ली। पुलिस ने मामले में आशीष की पत्नी राखी शुक्ला की तहरीर पर सोनू व उसके साथियों विवेक, विकास और राहुल के खिलाफ नामजद एफआइआर दर्ज की है। उधर मंगलवार को आशीष का शव जब लखीमपुर लाया गया तो परिवारजन में कोहराम मच गया। आशीष का शव देख उनके बच्चे रो-रो कर बेहाल हो गए। वहीं आशीष के जानने वाले और रिश्तेदार भी उनके घर पहुंचे और पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाया। 12 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद एक गिरफ्तार

लखीमपुर: बंदी के दिन किराना की दुकान में शराब बेचते एक व्यक्ति को पुलिस ने पकड़ 12 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की है। क्षेत्राधिकारी गोला रविद्र कुमार वर्मा के अनुसार भीरा कस्बे की कोतवाली रोड पर अंग्रेजी शराब तथा बियर की दुकान के पड़ोस में एक किराना की दुकान पर अंग्रेजी शराब बेचने की मिली सूचना पर बीती रात लगभग 9 बजे उनके द्वारा कोतवाली पुलिस के साथ मारे गए छापे में मौके से शराब बेचते दिनेश कुमार दिवाकर नामक किराना दुकानदार को रंगे हाथों पकड़ उसके कब्जे से 12 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की गई है। स्नातक एमएलसी चुनाव के चलते 29 नवंबर से 1 दिसंबर तक सभी देसी तथा अंग्रेजी शराब की दुकान बंद करने के निर्देशों के क्रम में 29 नवंबर की रात बंदी के समय उक्त व्यक्ति अपनी किराना की दुकान पर शराब बेचने में लगा था। इस मामले में शामिल अंग्रेजी शराब एवं बीयर सेल मैन फरार होने में कामयाब रहे हैं। बरामद शराब की कीमत 90 हजार रुपया है।

chat bot
आपका साथी