28 घंटे के बाद सकुशल घर लौटा बालक सूर्यप्रताप

एसपी ने माता-पिता को सौंपा बालक सभी ने राहत भरी सांस। सक्रिय पुलिस टीम को सम्मानित करेंगे एसपी सत्येंद्र कुमार। बालक घर में पड़ी डांट-फटकार से नाराज होकर चला गया था।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 10 Sep 2020 10:46 PM (IST) Updated:Thu, 10 Sep 2020 10:46 PM (IST)
28 घंटे के बाद सकुशल घर लौटा बालक सूर्यप्रताप
28 घंटे के बाद सकुशल घर लौटा बालक सूर्यप्रताप

लखीमपुर : शहर की गढ़ी रोड से लापता हुआ महिला दारोगा का 10 वर्षीय सूर्य प्रताप गुरुवार को लगभग तीस घंटे बाद सकुशल बरामद हो गया। उसे पुलिस ने पीलीभीत-बस्ती रोड पर पनगी गांव के पास बरामद किया।

गढ़ी रोड निवासी महिला दारोगा विमला भदौरिया का पुत्र सूर्य प्रताप पुत्र छुन्ना भदौरिया बुधवार को सुबह तकरीबन नौ बजे घर से साइकिल लेकर निकला था। वह रोज मुहल्ले में ही कुछ दूर साइकिल चलाने जाता था। यह सोच परिवारजन ने उसे जाने दिया, पर उसके बाद जब वह काफी देर तक लौट कर नहीं आया तो उसकी तलाश शुरू की गई, पर कहीं पता नहीं चला। इस पर परिवारजन ने पुलिस को सूचना दी। तत्काल हरकत में आई पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज की और बालक की तलाश शुरू कर दी। आसपास के सीसी कैमरों की फुटेज भी खंगाली गई, पर बुधवार पूरे दिन और पूरी रात बच्चे का पता नहीं चल सका। गुरुवार सुबह से लेकर दोपहर तक भी बच्चे का कुछ पता नहीं चला। इसी बीच दोपहर में पीलीभीत बस्ती राजमार्ग स्थित ग्राम पनगी निवासी व्यक्ति ने पुलिस को फोन कर लापता बच्चे के अपने पास होने की जानकारी दी। इस पर पुलिस ने गांव पहुंचकर फोन करने वाले सचिन यादव नामक व्यक्ति के यहां से बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया। एसपी सत्येंद्र कुमार का कहना है कि बालक घर में पड़ी डांट फटकार से नाराज होकर चला गया था। गनीमत रही कि वह किसी गलत हाथ में नहीं पड़ा और उसकी सकुशल बरामदगी हो गई। एसपी ने बताया कि इस मामले में सक्रियता से काम करने वाले पुलिस वालों को सम्मानित किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी