नगर अध्यक्ष प्रतिनिधि व दो सभासदों पर हुआ मुकदमा

नगर पंचायत कप्तानगंज में बुधवार को मामूली बात को लेकर सभासद व नगर पंचायत कर्मियों में हुए नोकझोक का मामला दूसरे दिन भी तूल पकड़ा रहा। गुरुवार को अधिशासी अधिकारी संध्या मिश्र ने थाने मे तहरीर देकर नगर अध्यक्ष प्रतिनिधि व दो सभासदों के विरुद्ध कार्यवाही की मांग की थी ।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 Feb 2020 11:38 PM (IST) Updated:Fri, 21 Feb 2020 06:07 AM (IST)
नगर अध्यक्ष प्रतिनिधि व दो सभासदों पर हुआ मुकदमा
नगर अध्यक्ष प्रतिनिधि व दो सभासदों पर हुआ मुकदमा

कुशीनगर : नगर पंचायत कप्तानगंज में बुधवार को मामूली बात को लेकर सभासद व नगर पंचायत कर्मियों में हुए नोकझोक का मामला दूसरे दिन भी तूल पकड़ा रहा। गुरुवार को अधिशासी अधिकारी संध्या मिश्र ने थाने मे तहरीर देकर नगर अध्यक्ष प्रतिनिधि व दो सभासदों के विरुद्ध कार्यवाही की मांग की थी । इस पर थाना प्रभारी ने नगर अध्यक्ष प्रतिनिधि शिवशंकर अग्रहरी व दो सभासदों सतीश यादव उर्फ पिटू और रामचंद्र निषाद के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया ।

नगर अध्यक्ष प्रतिनिधि शिवशंकर अग्रहरी ने कहा कि मेरे खिलाफ साजिश रची जा रही है। मैं घटना के दिन बाहर था। अधिशासी अधिकारी संध्या मिश्र ने कहा कि नगर अध्यक्ष प्रतिनिधि व सभासद सरकारी काम नहीं करने दे रहे थे और मेरे साथ दु‌र्व्यवहार किए, इसलिए मुकदमा दर्ज करायी हूं । प्रभारी निरीक्षक कप्तानंगज अनुज सिंह ने कहा कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है जांच की जाएगी।

chat bot
आपका साथी