125 बोटा सागौन की लकड़ी बरामद

कुशीनगर के नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के कोटवा मोड़ से पुलिस ने ट्राली पर लदी लकड़ी रात में बरामद की ट्रैक्टर चालक अंधेरे का लाभ उठा कर भाग निकला।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 28 Jan 2022 12:20 AM (IST) Updated:Fri, 28 Jan 2022 12:20 AM (IST)
125 बोटा सागौन की लकड़ी बरामद
125 बोटा सागौन की लकड़ी बरामद

कुशीनगर : नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के कोटवा मोड़ पर बुधवार की शाम पुलिस ने ट्राली पर लदी सागौन की 125 बोटा लकड़ी बरामद की। लकड़ी समेत ट्रैक्टर-ट्राली को थाने ले जाया गया। मामले में अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

प्रभारी निरीक्षक गिरिजेश उपाध्याय ने बताया कि सूचना मिलने पर एसआइ भरतराम मिश्र टीम के साथ कोटवा मोड़ पर संदिग्ध ट्रैक्टर-टाली को रोका गया। अंधेरे में चालक भाग निकला। ट्राली पर पालीथिन से ढंक कर सागौन की 125 बोटा लकड़ी ले जाई जा रही थी। अज्ञात चालक पर वन अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

गैस सिलेंडर में रिसाव से घर में लगी आग, क्षति

तुर्कपट्टी थानाक्षेत्र के बरवा राजापाकड़ गांव के बहुरिया टोला में बुधवार को गुड्डू वर्मा के घर में रिसाव के चलते गैस सिलेंडर में आग लग गई, जिससे अनाज, कपड़ा, बिस्तर, नगदी व आभूषण सहित गृहस्थी का सारा सामान जल गया। ग्रामीणों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। हल्का लेखपाल रजनीश उपाध्याय ने क्षति का आकलन कर रिपोर्ट तहसील प्रशासन को भेज दी। प्रधान प्रतिनिधि मुन्नीलाल गोंड ने अहेतुक सहायता दिलाने का आश्वासन दिया।

मारपीट के मामले में 10 लोग घायल

नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के बाबूराम सेमरा गांव में बुधवार को सुबह सड़क पर पानी गिराने को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट में 10 लोग घायल हो गए। दोनों पक्ष ने पुलिस को तहरीर दी है।

गांव के मकसूद व सुभान के बीच सड़क पर पानी गिराने को लेकर हुई मारपीट में एक पक्ष के मकसूद, कमरुननेशा, डुगडुग, हसमुल्लाह एवं दूसरे पक्ष के सुभान, हुसैन, रफीक, शमसाद, अली हुसैन, अकबर घायल हो गए। सभी घायलों का कोटवा सीएचसी में इलाज कराया गया। प्रभारी निरीक्षक गिरिजेश उपाध्याय का कहना है कि मामले की जांच कराकर उचित कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी