असलहाधारियों ने मचाई दहशत

कुशीनगर : पटहेरवा क्षेत्र के गांव लोहरवलिया में एक वाहन पर हुटर तथा सर्च लाइट लगाए असलहे से लैस आधा

By Edited By: Publish:Sun, 26 Apr 2015 10:35 PM (IST) Updated:Sun, 26 Apr 2015 10:35 PM (IST)
असलहाधारियों ने मचाई दहशत

कुशीनगर : पटहेरवा क्षेत्र के गांव लोहरवलिया में एक वाहन पर हुटर तथा सर्च लाइट लगाए असलहे से लैस आधा दर्जन सवारों ने एक साइकिल सवार को बेवजह पीट दिया। चीख पुकार सुन गांवों के लोग दौड़े और पथराव किया तो वाहन सवार फाय¨रग करते हुए वाहन छोड़ फरार हो गए। उग्र ग्रामीणों के पथराव से वाहन क्षतिग्रस्त हो गया। घटना को लेकर गांव में काफी देर तक अफरा-तफरी मची रही। देर रात पुलिस गांव में पहुंची तो लोग सामान्य हुए।

एक वाहन पर हुटर और सर्च लाइट बांधे असलहे से लैस लगभग आधा दर्जन लोग लोहरवलिया गांव के तरफ जा रहे थे। रास्ते में लोहरवलिया गांव निवासी दिनेश उर्फ राजू कुशवाहा से आमना-सामना हुआ। वाहन पर बंधे सर्च लाइट की रोशनी की चकाचौंध से साइकिल सवार उनके वाहन से जा लगा। इस बात पर असलहा धारी लोग उसकी जमकर पिटाई करने लगे। साइकिल सवार की चीख पुकार सुनकर गांव के लोग दौड़े और बदमाश समझ कर पथराव किया तो फाय¨रग करते हुए मौके पर वाहन छोड़कर लोग फरार हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस फोर्स गांव में पहुंची तो लोग सामान्य हुए।

थानाध्यक्ष जितेंद्र यादव ने कहा कि मै रात को ही गांव में गया था। मौके पर दो पुलिस कर्मियों की तैनाती कर दी गई है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। फाय¨रग की बात निराधार है।

chat bot
आपका साथी