अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्राली ने बाइक को रौंदा, तीन की मौत

कुशीनगर: धनहा (बिहार) क्षेत्र के गांव बरवा के निकट पचरुखिया-बरवा मार्ग पर तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्र

By Edited By: Publish:Fri, 19 Dec 2014 10:53 PM (IST) Updated:Fri, 19 Dec 2014 10:53 PM (IST)
अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्राली ने बाइक को रौंदा, तीन की मौत

कुशीनगर: धनहा (बिहार) क्षेत्र के गांव बरवा के निकट पचरुखिया-बरवा मार्ग पर तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्राली की ठोकर से बाइक सवार एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल दो की इलाज के लिए ले जाते समय रास्ते में मौत होने का मामला सामने आया है। तीनों एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। घटना की सूचना पर पहुंची धनहा पुलिस शव को कब्जे में ले कार्रवाई के लिए भेज दी जबकि ट्रैक्टर को थाने ले गई। घटना गुरुवार की है।

गांव धवहिया थाना धनहा जिला पश्चिमी चंपारण बिहार निवासी मुन्ना अंसारी (40) पत्‍‌नी तवरूनिशा (38) व बेटे खुशबूद्दीन (4) के साथ मोटरसाइकिल से कुबेरस्थान आए थे। शाम करीब छह बजे तीनों मोटरसाइकिल से सवार हो घर जा रहे थे। पचरुखिया-बरवा मार्ग किनारे स्थित बिहार के गांव बरवा के निकट पहुंचे थे कि अचानक आंख में कुछ पड़ने की बात कह मुन्ना ने मोटरसाइकिल सड़क किनारे खड़ी कर अपनी आंख साफ करने लगा। इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रहे तेज रफ्तार व अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्राली बाइक को रौंदते हुए आगे निकल गई। चीख-पुकार सुन जुटे आसपास के लोग मौके पर पहुंचे जहां खुशबुद्दीन मृत मिला, जबकि मुन्ना व तवरूनिशा गंभीर रूप से घायल थे। ग्रामीण आनन-फानन दोनों को इलाज के लिए अस्पताल ले जा रहे थे कि रास्ते में ही दोनों की मौत हो गई।

इधर घटना बाद चालक मौके से भाग निकलने में सफल रहा, जबकि ट्रैक्टर-ट्राली को ग्रामीणों ने कब्जे में ले लिया। घटना की जानकारी पर पहुंची धनहा पुलिस शव को कब्जे में ले आवश्यक कार्रवाई के लिए भेज दी जबकि ट्रैक्ट-ट्राली को थाने ले गई।

chat bot
आपका साथी