शोहदे को ग्रामीणों ने पीटा, चंगुल से छूटकर फरार

पिपरी थाना क्षेत्र के एक गांव में ग्रामीण महिलाओं व किशोरियों की वीडियो और फोटो मोबाइल पर बनाकर फेसबुक में वायरल करने वाले शोहदे को ग्रामीणों ने जमकर धुना। इस बीच वह चंगुल से छूटकर भाग निकला। मामले की शिकायत पर पुलिस ने फरार आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Oct 2019 10:40 PM (IST) Updated:Sun, 13 Oct 2019 10:40 PM (IST)
शोहदे को ग्रामीणों ने पीटा, चंगुल से छूटकर फरार
शोहदे को ग्रामीणों ने पीटा, चंगुल से छूटकर फरार

संसू, कसेंदा : पिपरी थाना क्षेत्र के एक गांव में ग्रामीण महिलाओं व किशोरियों की वीडियो और फोटो मोबाइल पर बनाकर फेसबुक में वायरल करने वाले शोहदे को ग्रामीणों ने जमकर धुना। इस बीच वह चंगुल से छूटकर भाग निकला। मामले की शिकायत पर पुलिस ने फरार आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

संचार क्रांति भले ही आम जन को काफी सहूलियत दे रही हो, लेकिन इसके बेवजह प्रयोग से लोगों के लिए मुसीबत भी खड़ी कर रही है। मोबाइल का गलत प्रयोग करने वाले युवाओं की मंशा भले ही कुछ हो, लेकिन आमजन को मानसिक रूप से परेशान कर रही है। ऐसा ही एक मामला पिपरी इलाके में रविवार की सुबह प्रकाश में आया। हैंडपंप पर पानी भरने के लिए आई एक युवती व महिला की वीडियो बनाकर गांव का ही युवक मोबाइल के जरिए फेसबुक पर वायरल कर दिया। कमेंट व शेयर के बीच कुछ ग्रामीणों की आइडी पर यह पोस्ट पहुंची तो लोग आग-बबूला हो गए। ग्रामीणों ने युवक को दबोच लिया और उसकी जमकर पिटाई की। उसके मोबाइल की गैलेरी खोलकर लोगों ने देखा तो गांव की कई महिलाओं व किशोरियों की नहाते समय पानी भरते समय फोटो व वीडियो मिली। इस बीच युवक ग्रामीणों को चकमा देकर वहां से भाग निकला। गौर करने वाली बात यह है कि मोबाइल के दुरुपयोग के चलते ऐसी जिले में कई घटनाएं हो चुकी हैं, जिनमें बेटियों की आबरू दांव पर लगी हुई है। कई वीडियो वायरल किए गए तो कइयों को वायरल करने की धमकी देकर शोहदे युवतियों को ब्लैकमेल कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी