सात माह पहले पता चला, एचआइवी संक्रमित है बहू

जासं, कौशांबी : बेटे की शादी के पांच साल बाद सूने घर में बच्चे की किलकारी गूजने वाली थी कि सात माह प

By JagranEdited By: Publish:Mon, 28 May 2018 09:25 PM (IST) Updated:Mon, 28 May 2018 09:25 PM (IST)
सात माह पहले पता चला, एचआइवी संक्रमित है बहू
सात माह पहले पता चला, एचआइवी संक्रमित है बहू

जासं, कौशांबी : बेटे की शादी के पांच साल बाद सूने घर में बच्चे की किलकारी गूजने वाली थी कि सात माह पहले उसकी मौत मां के कोख में ही हो गई। इसके साथ ही बहू के एचआइवी संक्रमित होने से दोबारा बच्चे होने की रही सही संभावना भी खत्म हो गई। ऐसे में बुजुर्ग पिता बेटे की दूसरी शादी कराना चाहता था। बेटा नहीं माना तो उसने बहू पर तेजाब फेंक दिया।

एकलौते बेटे की शादी चार साल तक कोई संतान नहीं हुई। करीब साल भर पहले बहू गर्भवती हुई तो डिलीवरी होने के दौरान सात महीने पहले उसके एचआइवी पॉजीटिव होने की जानकारी मिली है। इस जानकारी ने घर में भूचाल ला दिया। युवक को पिता अब बेटे की दोबारा शादी कराना चाह रहा था। जिससे उसकी प्रापर्टी का कोई वारिस मिल सके। लेकिन बेटा ऐसा करने को तैयार नहीं था। बेटे के इस फैसले के चलते अक्सर पिता व पुत्र के बीच विवाद होने लगा था। दोनों के बीच विवाद इस हद तक बढ़ गया कि पिता ने बहू पर तेजाब डाल दिया। इस घटना को लेकर बेटे ने पिता के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। दूसरे राज्य में रह कर कार्य करता है युवक

युवक शादी के पहले से ही दूसरे राज्य में रहकर एक निजी कंपनी में काम कर रहा है। शादी के बाद भी वह काम के लिए वहां चला जाता था। इकलौता बेटा होने के कारण बहू व ससुर ही घर में रहते थे, लेकिन बेटे के काम पर जाने के बाद बहू मायके चली जाती थी। बहू के मायके जाने से भी ससुर नाराज रहता था। ऐसे में ससुर व बहू के बीच अनबन बनी रहती थी। यही बात घटना का मुख्य कारण बनी।

chat bot
आपका साथी