जिला कचेहरी के बाहर पिता-पुत्री को पीटा

कौशांबी जिला मुख्यालय मंझनपुर स्थित कचेहरी के बाहर दहेज उत्पीड़न के मामले में अदालत आए पिता-पुत्री को ससुराल के लोगों ने मारपीटकर घायल कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Dec 2019 11:46 PM (IST) Updated:Thu, 05 Dec 2019 11:46 PM (IST)
जिला कचेहरी के बाहर पिता-पुत्री को पीटा
जिला कचेहरी के बाहर पिता-पुत्री को पीटा

कौशांबी : जिला मुख्यालय मंझनपुर स्थित कचेहरी के बाहर दहेज उत्पीड़न के मामले में अदालत आए पिता-पुत्री को ससुरालियों ने जमकर पीटा। पिता पर फायर भी किया गया लेकिन गोली मिस हो गई। हंगामा देख कर वकीलों ने खदेड़ा तो कार सवार ससुरालीजन भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने हमलावरों की तलाश में घेराबंदी की, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। पुलिस ने तहरीर लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

करारी थाना क्षेत्र के स्थानीय कस्बा स्थित नईम ने बेटी महरोज जहां की शादी कानपुर के जाजमऊ में केडीए कालोनी में की थी। शादी के बाद से ही ससुरालीजन उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे। इस पर महरोज मायके आ गई। मामले की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज किया। मामला न्यायालय में चल रहा है। नईम के मुताबिक वह अपनी बेटी महरोज के साथ गुरुवार को कोर्ट से तारीख लेने आया था। वह कचेहरी से जैसे ही बाहर आया है कि ससुराल पक्ष से मोहम्मद आलम, तौफीक, अकबर, कनीरुन फातिमा ने उनकी बेटी को रोक लिया। हमलावरों ने गाली-गलौज करते हुए महरोज को पीटना शुरू कर दिया। चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर आगे चल रहे पिता नईम ने उसे बचाने का प्रयास किया तो एक हमलावर ने लाइसेंसी पिस्टल से गोली मारने की नीयत से ट्रिगर दबा दिया, लेकिन गोली मिस होने की वजह से उसकी जान बच गई। मारपीट व हंगामा देखकर कुछ अधिवक्ताओं ने ललकारते हुए हमलावरों को खदेड़ा तो वह धमकी देते हुए भाग निकले। सूचना पर पहुंची डॉयल-112 की पुलिस ने हमलावरों की तलाश में घेराबंदी की, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। लिखित शिकायती पत्र लेकर मंझनपुर कोतवाली पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी