किसान को लाठी से पीटकर मार डाला

महेवा घाट थाना क्षेत्र के उमरावां गांव में खेत में मवेशी घुसने को लेकर नाराजगी जताने पर एक परिवार ने किसान की लाठियों से पीटकर हत्या कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 Aug 2020 10:57 PM (IST) Updated:Mon, 17 Aug 2020 06:14 AM (IST)
किसान को लाठी से पीटकर मार डाला
किसान को लाठी से पीटकर मार डाला

कौशांबी : महेवा घाट थाना क्षेत्र के उमरावां गांव में खेत में मवेशी घुसने को लेकर नाराजगी जताने पर एक परिवार ने किसान की लाठियों से पीटकर हत्या कर दी। पिटाई में किसान का बेटा भी घायल हुआ है। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। परिवार के लोगों ने चार लोगों पर केस लिखाया है। पुलिस ने सभी आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

उमरावां निवासी 55 वर्षीय बली यादव पड़ोसी गांव शाहपुर के गुलजार सिंह के खेत की रखवाली करता था। इन दिनों खेत में तिल की फसल की बोआई है। रविवार की दोपहर बली यादव खेत में मौजूद था। परिवार वालों का कहना है कि गांव के ही कल्लू के मवेशी खेत में आकर फसल चरने लगे। इस पर बली यादव के बेटे पवन ने हांक कर बाहर किया और कल्लू को उलाहना दिया। यह बात कल्लू व उसके बेटों को नागवार गुजरी। कल्लू समेत तीन बेटों ने बली यादव व उसके बेटे पवन की पिटाई शुरू कर दी। सिर पर लाठी का वार लगने से बली यादव की मौके पर मौत हो गई। पिता की लाश देख पवन जान बचाकर वहां से भाग निकला। घटना को अंजाम देकर हमलावर फरार हो गए। मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर केपी सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और आनन-फानन दबिश देकर कल्लू समेत उसके तीन बेटों को पकड़ लिया। साथ ही शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

मवेशी खेत में जाने को लेकर दो पक्षों में टकराव हुआ। किसान बली यादव के सिर पर लाठी का वार लगने से मौत हो गई है। आरोपितों की गिरफ्तारी कर ली गई है। मुकदमा लिखकर आरोपितों को जेल भेजा जा रहा है।

- अभिनंदन, पुलिस अधीक्षक।

chat bot
आपका साथी