बारिश के पानी से गांव के रास्ते जलमग्न, परेशानी

चायल तहसील के मदूकी गांव में पानी निकासी की व्यवस्था न होने से गांव के कई रास्ते जलमग्न हैं। जिससे ग्रामीणों को काफी परेशानी झेलनी पड़ती है। ग्रामीणों ने कई बार इसकी शिकायत ग्राम प्रधान व सचिव से की थी उसके बाद भी कोई सुनवाई नहीं हुई ।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Jul 2020 11:27 PM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 06:05 AM (IST)
बारिश के पानी से गांव के रास्ते जलमग्न, परेशानी
बारिश के पानी से गांव के रास्ते जलमग्न, परेशानी

संसू, कसेंदा : चायल तहसील के मदूकी गांव में पानी निकासी की व्यवस्था न होने से गांव के कई रास्ते जलमग्न हैं। जिससे ग्रामीणों को काफी परेशानी झेलनी पड़ती है। ग्रामीणों ने कई बार इसकी शिकायत ग्राम प्रधान व सचिव से की थी उसके बाद भी कोई सुनवाई नहीं हुई ।

स्वच्छ भारत मिशन के तहत सरकार लोगों की सुख सुविधा के लिए हर प्रयत्न कर रही है। इसके मद्देनजर नाली निर्माण, सफाई जैसे कार्यों पर सरकार करोड़ों रुपय खर्च कर रही है। इसके बावजूद भी कुछ जिम्मेदारों के लापरवाही के चलते कई गांवों में रास्ते पर कीचड़ व बारिश का पानी भरा है। इसी तरह मदूकी गांव में पानी निकासी के लिए कोई इंतजाम न होने से गांव के आधे से ज्यादा रास्तों पर बारिश का पानी भरा है। गांव के राजेश, बृजेश ,कमलेश, विनोद, रामकरण, कमलाकांत, राम सिंह, संजय,अखिलेन्द्र आदि ने बताया की गांवमें आधे से ज्यादा रास्ते कच्चे हैं। साथ ही बने रास्तों पर नालियां नहीं बनाई गई जिससे बारिश व लोगों के घरों से निकला दूषित पानी भरा रहता है। जिससे आने जाने वाले लोगों को काफी परेशानी होती है। इसकी शिकायत ग्रामीणों ने ग्राम प्रधान व सचिव से की है। इसके बाद भी समस्या का निराकरण नहीं हो पा रहा है।

chat bot
आपका साथी