क्वारंटाइन लोगों से मिले सांसद, नियमों का पालन करने की हिदायत

बुधवार को सांसद ने जिले में आकर गांवों के बाहर स्कूलों में क्वार

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Apr 2020 08:13 PM (IST) Updated:Thu, 02 Apr 2020 06:06 AM (IST)
क्वारंटाइन लोगों से मिले सांसद, नियमों का पालन करने की हिदायत
क्वारंटाइन लोगों से मिले सांसद, नियमों का पालन करने की हिदायत

कासगंज, जागरण संवाददाता : बुधवार को सांसद ने जिले में आकर गांवों के बाहर स्कूलों में क्वारंटाइन ग्रामीणों से मुलाकात की। लोगों को उन्होंने कोरोना को हराने के लिए नियमों का पालन करने की हिदायत दी।

सांसद राजवीर सिंह अपने आवास पर पहुंचे तो उन्होंने सबसे पहले कुर्सी को सेनेटाइज कराया। इसके बाद में विधायकों से कहा कि वह भी अपने क्षेत्र में हर स्थिति पर नजर रखें। कोई व्यक्ति भूखा नहीं रहना चाहिए। अपनी पत्नी एवं पूर्व विधायक प्रेमलता द्वारा छह माह की पेंशन तथा बेटे राज्यमंत्री संदीप राजपूत द्वारा 26 लाख देने की जाकारी देते हुए कहा देश में इस वक्त हर किसी को मदद के लिए आगे आना चाहिए। जिसकी जो साम‌र्थ्य हो, 50 रुपये से अधिकतम जितनी कर सकते हैं मदद करें। उन्होंने कहा राष्ट्रपति भवन में एक कार्यक्रम में शामिल होने के कारण खुद को 14 दिन घर में क्वारंटाइन किया था। इससे पहले वाहिदपुर माफी में स्कूल में रुके लोगों से मुलाकात कर हालचाल जाना।

इस दौरान सदर विधायक देवेंद्र राजपूत, अमांपुर विधायक देवेंद्र प्रताप सिंह, ममतेश शाक्य, जिलाध्यक्ष केपी सिंह सोलंकी, राजवीर सिंह भल्ला, डीएस लोधी, सुरेश माहेश्वरी, यशवीर राजपूत आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी