पोल से टकराया ट्रक, कई मुहल्लों में छाया अंधेरा

मालगोदाम चौराहे पर देर रात हुआ हादसा टूटे दो पोल क्षतिग्रस्त लाइन को दुरस्त करने में जुटी रही टीम

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Aug 2019 10:20 PM (IST) Updated:Mon, 19 Aug 2019 06:27 AM (IST)
पोल से टकराया ट्रक, कई मुहल्लों में छाया अंधेरा
पोल से टकराया ट्रक, कई मुहल्लों में छाया अंधेरा

जागरण संवाददाता, कासगंज : शनिवार रात को मालगोदाम चौराहे पर हादसा होते-होते बचा। तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने विद्युत पोल में टक्कर मार दी। तेज स्पाíकंग के साथ में विद्युत लाइन खिच आई। इससे नदरई गेट पर स्थित विद्युत पोल भी झुक गया। गनीमत रही कि हादसे के दौरान ट्रक में करंट नहीं दौड़ा, अन्यथा हादसा गंभीर हो सकता था।

घटना रात एक बजे की है। नदरई की तरफ से आ रहे ट्रक ने कासगंज बस स्टैंड की तरफ मुड़ते वक्त चौराहा पर लगे पोल में टक्कर मार दी। विद्युत तारों में स्पॉíकंग हो गई। इस दौरान यहां पर तैनात पुलिस कर्मी भी चौंक गए। गनीमत रही कि हादसे के दौरान कोई बड़ी घटना नहीं घटी। घटना के बाद में फॉल्ट से सप्लाई बाधित हो गई। लक्ष्मी गंज फीडर बंद होने से आसपास के क्षेत्र में अंधेरा छा गया। खबर मिलने पर यातायात पुलिस भी यहां पहुंच गई। सुबह क्रेन मंगाकर ट्रक को हटवाया गया। एसडीओ नरेश कुमार राठौर टीम को लेकर यहां पर पहुंचे तथा विद्युत पोल बदलवाने के साथ में लाइन दुरस्त कराने का काम शुूरू किया। देर शाम आपूíत सुचारू हो सकी। घंटों तक आपूíत न मिलने से घरों में इन्वर्टर भी जवाब दे गए।

जाम के रहे हालात, मुस्तैद रही पुलिस : माल गोदाम तिराहा पर वैसे भी जाम के हालात रहते हैं। मोड़ पर एक तरफ का ट्रेफिक रोक कर वाहन निकाले जाते हैं। हादसे के बाद में यातायात को सुचारू बनाने में पुलिस को भी खासी मशक्कत करनी पड़ी।

इन मुहल्लों की बिजली रही गुल

बस स्टैंड, सरकुलर रोड, मनोटा गली, नावल्टी रोड सहित अन्य मुहल्ले।

-------

'पोल में टक्कर मारने वाले ट्रक चालक के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। आपूíत दुरस्त करने के लिए सुबह से ही टीम को लगा दिया गया है।'

-हरीमोहन

अधीक्षण अभियंता

कासगंज

chat bot
आपका साथी