Move to Jagran APP

'बुलडोजर की नहीं प्रदेश में गद्दारों और आतंकवादियों की सरकार', सीतापुर में आकाश आनंद ने की आपत्तिजनक टिप्पणी

बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती के भतीजे और राष्ट्रीय कोआर्डिनेटर आकाश आनंद ने रविवार को सीतापुर मिश्रिख धौराहरा लखीमपुर और हरदोई के उम्मीदवारों के समर्थन में आयोजित जनसभा में पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए सारी मर्यादाएं पार करते हुए मौजूदा प्रदेश सरकार पर आपत्तिजनक टिप्पणी की। आपत्तिजनक टिप्पणी का अहसास होने पर उन्होंने खेद जताने के बजाय और...

By Durgesh Dwivedi Edited By: Riya Pandey Published: Sun, 28 Apr 2024 10:19 PM (IST)Updated: Sun, 28 Apr 2024 10:19 PM (IST)
आकाश आनंद ने प्रदेश सरकार पर की आपत्तिजनक टिप्पणी

संवाद सूत्र, सीतापुर। प्रदेश सरकार को बुलडोजर सरकार कहे जाने पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी विपक्ष से सवाल कर रहे हैं, लेकिन यह वास्तव में बुलडोजर की नहीं गद्दारों और आतंकवादियों की सरकार है। यह बातें बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती के भतीजे और राष्ट्रीय कोआर्डिनेटर आकाश आनंद ने रविवार को राजा कालेज मैदान में कहीं।

loksabha election banner

वह सीतापुर, मिश्रिख, धौराहरा, लखीमपुर और हरदोई के उम्मीदवारों के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। आपत्तिजनक टिप्पणी का अहसास होने पर उन्होंने खेद जताने के बजाय कहा-अगर चुनाव आयोग को यह बात चुभ रही हो तो गांव-गांव जाकर देख लें कि बहन-बेटियां और युवा किस हालत में हैं।

बताया, नेशनल क्राइम ब्यूरो की रिपोर्ट में कई तथ्य निकलकर आए हैं, जिसमें प्रदेश सरकार कलई खुल गई है। महिला अपराध, अपहरण की घटनाएं बढ़ी हैं। इतना ही नहीं उन्होंने बहुजन समाज को बहकाकर वोट मांगने पहुंचने वालों को जूता मारकर भगाने को भी कहा।

कहा, केंद्र सरकार ने पांच किलो राशन देकर जनता को गुलाम बना लिया है। प्रतिवर्ष एक परिवार को ज्यादा से ज्यादा 12 हजार रुपये का राशन दे रही है। इसके बदले में जनता को भारी कीमत चुकानी पड़ी रही है। सरकार राशन के बदले में तीन लाख रुपये की नौकरी छीन रही है। छोटी से छोटी नौकरी में भी वार्षिक तीन लाख रुपये से ज्यादा मिल ही जाता है कहा, प्रदेश में 40 प्रतिशत बच्चे कुपोषित हैं ऐसे में स्वास्थ्य सेवाओं का हाल आप स्वयं जान सकते हैं।

कहा, भाजपा सरकार का समय खत्म होने का आ गया है। बहुजन समाज पार्टी को जीताकर मायावती को प्रधानमंत्री बनाएं और प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी का राज कायम करे।

सपा नहीं देती मुस्लिमों का का साथ

आकाश आनंद ने मुस्लिमों और यादवों का जिक्र करके समाजवादी पार्टी के कोर वोटर को अपने पाले में लाने की कोशिश की। कहा, मुस्लिमों पर जब कोई समस्या पड़ती तो सपा के नेता उनके साथ खड़े नहीं होते।

उन्होंने सीतापुर लोकसभा के प्रत्याशी महेन्द्र सिंह यादव को मंच पर खड़े करके कहा कि उन्हें जिताकर साबित कर दें कि यादव सपा की जागीर नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि सपा सिर्फ परिवार के लोगों को टिकट देती है। इसके अलावा सपा किसी ऐसी सीट से यादव को टिकट नहीं देती जहां वो जीत सके।

कांग्रेस अस्तित्व बचाने में जुटी

आकाश आनंद ने कहा कि कांग्रेस 60 वर्ष शासन करने के बावजूद देश नहीं जोड़ पाई। अब कांग्रेस का वजूद मिटने के कगार है तब कांग्रेस को भारत जोड़ो यात्रा समझ में आ रही है। कहा, कांग्रेस के लोग अगर वोट उन्हें मांगने आएं तो उन्हें खाली हाथ लौटा दें। पार्टी की ओर किए जा रहे वादे कोरे हैं। उनका उनका कोई जमीनी वजूद नहीं है। वह अस्तित्व बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं।

इनकी रही मौजूदगी

जनसभा में सीतापुर से प्रत्याशी महेंद्र सिंह यादव, मिश्रिख से बीआर अहिरवार, धौरहरा से श्याम किशोर अवस्थी, लखीमपुर से प्रत्याशी अंसय कालारा के साथ ही मंडल प्रभारी गंगाराम गौतम, राकेश गौतम, राजेश सिद्धार्थ, जिलाध्यक्ष विकास राजवंशी आदि उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Elections: बसपा ने उम्मीदवारों की नौंवी सूची की जारी, अमेठी से रवि प्रकाश मौर्य पर लगाया दांव; देखें नई लिस्ट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.