ट्रक क्लीनर की हत्या में अज्ञात पर मुकदमा दर्ज

संवाद सहयोगी सिकंदरा थाना क्षेत्र के पिडार्थू झाल के पास ट्रक क्लीनर की हत्या कर शव फें

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 Jan 2022 06:54 PM (IST) Updated:Wed, 19 Jan 2022 06:54 PM (IST)
ट्रक क्लीनर की हत्या में अज्ञात पर मुकदमा दर्ज
ट्रक क्लीनर की हत्या में अज्ञात पर मुकदमा दर्ज

संवाद सहयोगी, सिकंदरा : थाना क्षेत्र के पिडार्थू झाल के पास ट्रक क्लीनर की हत्या कर शव फेंक दिया गया था। मामले में स्वजन के अभी तक तहरीर न देने से मुकदमा नहीं दर्ज हो सका था। बुधवार को मृतक के भाई की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

थाना मंगलपुर के ग्राम मुजफ्फरपुर निवासी 28 वर्षीय ट्रक क्लीनर भारतेंदु कटियार की 11 जनवरी को पिडार्थू गांव झाल के नहर के पास गला दबाकर हत्या कर शव को सड़क किनारे फेंक दिया गया था। मामले में उसके भाई विकास ने एक युवती के परिवार पर हत्या का शक जताया था। पुलिस ने जांच भी शुरू की थी लेकिन मुकदमा दर्ज नहीं हो सका था। परिवार की तरफ से कोई तहरीर न दिए जाने पर पुलिस अपनी तरफ से मुकदमा दर्ज करने में हिचक रही थी। इससे जांच भी सही से नहीं हो पा रही थी। बुधवार को विकास पहुंचा और हत्या की तहरीर दी, जिसके बाद अज्ञात पर मुकदमा दर्ज किया गया। सिकंदरा थानाध्यक्ष शैलेंद्र कुमार मिश्रा ने बताया कि क्लीनर के भाई की तहरीर पर अज्ञात आरोपितों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

मोबाइल फोन का नहीं चला पता

भारतेंदु का मोबाइल फोन व जूता गायब मिला था। घटना के बाद से लगातार मोबाइल फोन बंद चल रहा। पुलिस अभी तक मोबाइल फोन का पता नहीं कर सकी है और इसके बिना कोई अहम सुराग हाथ नहीं लग पा रहा है।

chat bot
आपका साथी