स्कूल से लापता तीन किशोर फिरोजाबाद में मिले

झींझक, संवाद सहयोगी : कस्बा स्थित निजी स्कूल के क्लास रूम में बैग छोड़कर तीन किशोर नाटकीय ढंग से लापत

By Edited By: Publish:Tue, 30 Aug 2016 09:22 PM (IST) Updated:Tue, 30 Aug 2016 09:22 PM (IST)
स्कूल से लापता तीन किशोर फिरोजाबाद में मिले

झींझक, संवाद सहयोगी : कस्बा स्थित निजी स्कूल के क्लास रूम में बैग छोड़कर तीन किशोर नाटकीय ढंग से लापता हो गए। पुलिस ने छानबीन शुरू की तो फिरोजाबाद रेलवे स्टेशन पर जीआरपी ने संदिग्ध अवस्था में तीन किशारों के घूमते मिलने की जानकारी दी। इसपर झींझक चौकी पुलिस व परिजन फिरोजाबाद रवाना हो गए हैं।

झींझक पुलिस चौकी के पास विकास पांडेय निजी स्कूल का संचालन कर रहे हैं। यहां ओमनगर झींझक निवासी अरुणेश का पुत्र विष्णु दुबे (13), भोला नगर निवासी संतोष गुप्ता का पुत्र विजय (13) कक्षा 7 में पढ़ते हैं। सुरासी गांव निवासी विनय का पुत्र हर्ष तिवारी (14) कक्षा आठ का छात्र है। मंगलवार को तीनों घरों से पढ़ने के लिए स्कूल आए थे। इसके बाद तीनो नाटकीय ढंग से लापता हो गए। दोपहर बाद छुट्टी होने पर बच्चे घर नहीं आए तो परिजनों ने स्कूल जाकर जानकारी। क्लास रूम में तीनों के बैग पड़े मिलने से सनसनी फैल गई। स्कूल संचालक भी सही जानकारी नहीं दे सके। बच्चों के गायब होने से घरों में कोहराम मच गया। परिजनों ने मंगलपुर थाने पहुंच कर घटना की सूचना दी।

इधर झींझक स्टेशन पहुंचे तीनों किशोर टूंडला पैसेंजर में सवार हो गए। रात करीब सवा नौ बजे फिरोजाबाद रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से उतरे तीनों किशोरों को संदिग्ध हालात में घूमते देख जीआरपी सिपाहियों ने पकड़ लिया। पूछताछ में तीनों ने घर का पता बताया। इसके बाद जीआरपी फिरोजाबाद के निरीक्षक रूपेश कुमार शर्मा ने झींझक पुलिस से संपर्क किया। एसओ मंगलपुर जेपी यादव ने बताया कि लापता तीनों किशोरों फिरोजाबाद में मिल गए हैं। उन्हें लेने के लिए परिजनों के साथ पुलिस को भेजा जा रहा है।

chat bot
आपका साथी