आरोप : मुफ्त समोसा नहीं देने पर सिपाही ने दुकानदार को पीटा

रसूलाबाद, संवाद सहयोगी : असालतगंज में मुफ्त में समोसा नहीं देने पर एक सिपाही व उसके कुछ साथियों ने द

By Edited By: Publish:Wed, 02 Sep 2015 10:45 PM (IST) Updated:Wed, 02 Sep 2015 10:45 PM (IST)
आरोप : मुफ्त समोसा नहीं देने पर 
सिपाही ने दुकानदार को पीटा

रसूलाबाद, संवाद सहयोगी : असालतगंज में मुफ्त में समोसा नहीं देने पर एक सिपाही व उसके कुछ साथियों ने दुकानदार को पीट दिया। दुकानदार ने गुल्लक से तीन हजार रुपए लूटने का आरोप लगा शिकायत की है।

असालतगंज निवासी ¨पटू ने पुलिस को बताया कि उसकी दुकान पर चौकी से एक सिपाही साथियों के साथ आये और समोसा उठाकर खाने लगा। समोसे के पैसे मांगे तो वह गालियां देने लगे। विरोध करने पर उसे पीटकर जख्मी कर दिया और गोलक से तीन हजार रुपये निकाल ले गए। एसओ जितेंद्र कुमार ने बताया कि शिकायत मिली है, मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

निकास बंद करने के विरोध में मारपीट

राजपुर : डाढ़ापुर गांव में कुछ लोगों ने प्लाट के सामने दरवाजा बंद कर दिया, विरोध करने पर एक व्यक्ति को पीट कर घायल कर दिया। डाढ़ापुर निवासी विपिन ¨सह पटेल ने बताया कि गांव में उसने मिनी कामधेनु योजना के तहत प्लांट खोल रखा है। जिसके सामने राज कुमार, वीरेंद्र, देवी चरन, सुभाष, विकास, अभिनेश आदि ने दीवार बना निकास बंद कर दिया है। विरोध करने पर उसे लाठी डंडों से मारापीटा। पीड़ित ने मामले की शिकायत तहसील व थाना पुलिस से की है। तहसीलदार धीरेंद्र कुमार ¨सह ने बताया कि मामले में जांच के निर्देश दिए गए हैं।

chat bot
आपका साथी