रस्सी से बांधा… लात घूंसों से पीटा… चोरी के शक में युवक के साथ की गई हैवानियत, तस्वीरें दहला देंगी दिल

खजुरी गांव निवासी सुरजीत उर्फ कल्लू कटियार नशे का लती है और चोरी के आरोप में कई बार पुलिस द्वारा पकड़ा जा चुका है। बुधवार शाम कस्बे के जयप्रकाश नगर स्थित छोटी बाजार में साइकिल चोरी करने के शक में दो युवकों ने कल्लू को पकड़ लिया। इस दौरान एक युवक ने उसका गला पकड़कर जमीन पर गिरा दिया जबकि दूसरा युवक उसके ऊपर चढ़कर पैरों से मारपीट करने लगा।

By Jagran NewsEdited By: Shivam Yadav Publish:Wed, 27 Mar 2024 11:04 PM (IST) Updated:Wed, 27 Mar 2024 11:04 PM (IST)
रस्सी से बांधा… लात घूंसों से पीटा… चोरी के शक में युवक के साथ की गई हैवानियत, तस्वीरें दहला देंगी दिल
रस्सी से बांधा… लात घूंसों से पीटा… चोरी के शक में युवक के साथ की गई हैवानियत।

संवाद सहयोगी, बिल्हौर। कस्बा स्थित छोटी बाजार में बुधवार शाम साइकिल चोरी के शक में दो युवकों ने एक युवक को रस्सी से बांधकर लात घूंसों से मारपीट की। इस दौरान किसी ने मारपीट का वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर दिया। मामले में पुलिस ने मारपीट करने वाले दोनों आरोपियों को पकड़कर पूछताछ शुरू की है।

यह है पूरा मामला

बताया जा रहा है कि खजुरी गांव निवासी सुरजीत उर्फ कल्लू कटियार नशे का लती है और चोरी के आरोप में कई बार पुलिस द्वारा पकड़ा जा चुका है। बुधवार शाम कस्बे के जयप्रकाश नगर स्थित छोटी बाजार में साइकिल चोरी करने के शक में दो युवकों ने कल्लू को पकड़ लिया।

इस दौरान एक युवक ने उसका गला पकड़कर जमीन पर गिरा दिया, जबकि दूसरा युवक उसके ऊपर चढ़कर पैरों से मारपीट करने लगा और उसके बाद झटके से युवक के पैर खींचकर रस्सी से बांध दिए।

इस दौरान वहां खड़े लोग युवक को बचाने के बजाए मोबाइल पर उसका वीडियो बनाते रहे और किसी ने वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर दिया। इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने वीडियो में मारपीट करते दिख रहे दोनों युवकों को पकड़ लिया।

पुलिस ने कहा…

इंस्पेक्टर केशव कुमार तिवारी ने बताया कि मारपीट करने वाले कस्बा निवासी राजाराम उर्फ घंटू व रवि पुत्र सतीश को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। सुरजीत के परिजनों को बुलाया गया है। उनकी तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: आगरा की बेटी का गीत PM मोदी को आया पसंद, X पर किया पोस्ट; गाने में छिपा है ये खास संदेश

यह भी पढ़ें: 35 साल बाद… चुनाव नहीं लड़ेगा गांधी परिवार, वरुण गांधी के नाम से क्यों खरीदे गए नामांकन पत्र के चार सेट

chat bot
आपका साथी