शादी में शामिल होकर घर लौट रहे थे तीन दोस्त, खूनी पहियों ने सुला दिया मौत की नींद

महाराजपुर में ब्रह्मदेव मंदिर के पास अज्ञात वाहन के बाइक में टक्कर मारने से गई तीनों की जान, तड़के हुआ हादसा।

By AbhishekEdited By: Publish:Sun, 10 Feb 2019 11:43 AM (IST) Updated:Sun, 10 Feb 2019 04:39 PM (IST)
शादी में शामिल होकर घर लौट रहे थे तीन दोस्त, खूनी पहियों ने सुला दिया मौत की नींद
शादी में शामिल होकर घर लौट रहे थे तीन दोस्त, खूनी पहियों ने सुला दिया मौत की नींद
महाराजपुर (कानपुर), संवाद सहयोगी। कानपुर-प्रयागराज हाईवे पर महाराजपुर स्थित ब्रह्मदेव मंदिर के पास रविवार तड़के अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार तीन दोस्तों की मौत हो गई। सूचना मिलते ही तीनों परिवारों में कोहराम मच गया। तीनों अपने एक मित्र के शादी समारोह में शामिल होकर फतेहपुर से वापस लौट रहे थे।
ब्रम्हदेव मंदिर के पास रविवार तड़के करीब चार बजे बाइक सवार तीन युवकों को पीछे से आ रहे तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। तीनों उछलकर सड़क पर जा गिरे। सूचना पर पहुंची पुलिस उन्हें गंभीर हालत में एलएलआर अस्पताल ( हैलट) ले गई, जहां तीनों को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। उनकी शिनाख्त उन्नाव गंगाघाट के रजवाखेड़ा निवासी रामचंद्र निषाद पुत्र प्रभू, नीलू निषाद पुत्र सोनेलाल व विशाल निषाद पुत्र रामबाबू के रूप में हुई है। तीनों की उम्र 18 से 20 वर्ष के आसपास है।
वे मजदूरी कर अपने माता-पिता का हाथ बंटा रहे थे। महाराजपुर कुलगांव चौकी इंचार्ज राकेश बहादुर ने बताया कि परिजनों से जानकारी मिली है कि तीनों युवक बदुवाखेड़ा उन्नाव निवासी अपने दोस्त की शादी में शनिवार रात फतेहपुर के औंग थाना अंतर्गत कौढिय़ा गांव गए थे। रविवार तड़के घर लौटते समय ब्रह्मदेव मंदिर के पास हादसे का शिकार हो गए। महाराजपुर कार्यवाहक एसओ प्रमोद पाण्डेय ने बताया कि दुर्घटना करने वाले वाहन का अभी पता नहीं चल पाया है। मृतकों के परिजनों ने अभी तहरीर नहीं दी है।
यातायात नियमों का पालन न करना बन रहा जानलेवा
मार्ग दुर्घटना में जान गंवाने वाले तीनों दोस्त यदि यातायात नियमों का पालन कर रहे होते तो शायद उनकी जान बच जाती। एक ही बाइक में तीनों दोस्त बैठे थे। इसके अलावा न तो बाइक चला रहा युवक हेलमेट पहने था और न ही पीछे बैठे दोनों दोस्त। सड़क पर गिरने से तीनों के सिर में गंभीर चोट लगने से मौत की बात सामने आई है। 
chat bot
आपका साथी