घोड़े लादकर आ रहा ट्रक पलटा, किशोर की मौत, तीन घायल

मंगलवार रात अंधे मोड़ पर हुआ हादसा, इटावा पशु बाजार से घोड़े खरीदकर लौट रहे थे सभी।

By AbhishekEdited By: Publish:Wed, 06 Feb 2019 11:53 AM (IST) Updated:Wed, 06 Feb 2019 11:53 AM (IST)
घोड़े लादकर आ रहा ट्रक पलटा, किशोर की मौत, तीन घायल
घोड़े लादकर आ रहा ट्रक पलटा, किशोर की मौत, तीन घायल

महोबा, जागरण संवाददाता। इटावा के पशु बाजार से घोड़े खरीद कर ला रहे युवकों का ट्रक सड़क के अंधे मोड़ पर पलट गया। ट्रक में सवार एक किशोर की मौके पर मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने सभी घायलों को सीएचसी भेजा, जहां प्राथमिक उपचार के बाद तीनों घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

मध्यप्रदेश के छतरपुर जनपद नौगांव निवासी चार लोग मंगलवार को इटावा पशुबाजार से 6 घोड़े खरीद कर ट्रक से घर लेकर जा रहे थे। देर रात हमीरपुर जनपद के मझगवां थाना क्षेत्र में सड़क के अंधे मोड़ पर चालक ट्रक पर नियंत्रण नहीं रख सका और ट्रक पलट गया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पनवाड़ी पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजा।

घटना में छतरपुर नौगांव, धीरजपुर टपरिया निवासी 17 वर्षीय पिल्ली पुत्र राकेश की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं कुलवारा निवासी 50 वर्षीय हरनारायण पुत्र देवीदीन, धीरजपुर निवासी 30 वर्षीय चुन्नु व 30 वर्षीय मेमन गंभीर रूप से घायल गुए। घायलों को सीएचसी लाया गया जहां से डाक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। बाद में घटना हमीरपुर के मझगंवा की होने पर पुलिस ने मझगवां थाने को सूचना दी। वहीं घटना के बाद ट्रक चालक व क्लीनर मौके से भाग निकले। 

chat bot
आपका साथी