Orai Accident: यूपी के उरई में स्कूली बच्चों से भरी तेज रफ्तार वैन बिजली के पोल से टकराई, तीन की हालत नाजुक

उरई में स्‍कूल के बच्‍चों को ले जा रही तेज रफ्तार वैन बिजली के पोल से टकरा गई। हादसे में वैन में सवार 15 बच्‍चे घायल हो गए। सभी बच्‍चों को आननफानन अस्‍पताल में भर्जी कराया गया। तीन बच्‍चों की हालत गंभीर होने पर उन्‍हें मेड‍िकल कॉलेज झांसी के ल‍िए रेफर कर द‍िया गया। प्रत्‍यक्षदर्श‍ियों ने बताया क‍ि घटना के समय कान में ईयरफोन लगाकर बात कर रहा था।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Wed, 22 Nov 2023 01:42 PM (IST) Updated:Wed, 22 Nov 2023 01:42 PM (IST)
Orai Accident: यूपी के उरई में स्कूली बच्चों से भरी तेज रफ्तार वैन बिजली के पोल से टकराई, तीन की हालत नाजुक
Orai Accident: यूपी के उरई में स्कूली बच्चों से भरी तेज रफ्तार वैन बिजली के पोल से टकराई

जागरण संवाददाता, उरई। बुधवार की सुबह स्कूली बच्चों से भरी एक मैजिक वैन बिजली खम्बे से टकरा गई। इस हादसे में चालक और 15 से अधिक स्कूली बच्चे घायल हो गए। हादसे की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे, जिन्होंने एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कोंच पहुंचाया।

प्राथम‍िक उपचार के बाद नाजुक हालत होने पर चिकित्सक ने तीन बच्चों और चालक को हायर सेंटर झांसी रेफर कर दिया है। घटना कोंच नगर के 132 बिजली पावर हाउस के पास की है। कोंच कोतवाली के ग्राम फुलैला से एक मैजिक वैन सूरज ज्ञान मोर्डन पब्लिक स्कूल के बच्चों को लेकर कोंच नगर की ओर आ रही थी। जब यह वैन कैलिया बाईपास स्थित 132 बिधुत सब स्टेशन के पास पहुंची। तभी तेज रफ्तार होने के कारण वैन असंतुलित होकर सड़क किनारे लगे एक बिजली के पोल से टकरा गई।

हादसे में फुलैला ग्राम के रहने क्षितिज पुत्र अनिल, कार्तिक पुत्र राहुल कुमार, रितिक पुत्र चंद्रपाल, विक्की पुत्र रविंद्र, सौम्या पुत्री अनिल कुमार, सूर्यांश पुत्र पुष्पेंद्र, सोनू पुत्र अजीज, अंशुल कुमार पुत्र यशपाल, शिवम पुत्र गंगाराम समेत 15 बच्चे तथा चालक आशीष पुत्र मोहर सिंह गंभीर रूप से घायल हो गये।

घटना को देख स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को तत्काल इलाज के लिए एंबुलेंस की मदद से कोंच सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां चिकित्सक ने नाजुक हालत होने पर विक्की, सौम्या और आशीष को मेडिकल कालेज झांसी के लिए रेफर कर दिया है। वहीं हादसे की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस जांच पड़ताल पर जुट गई। वहीं घायल बच्चों के अनुसार चालक वैन का चालक आशीष अपने कान में एयर फोन लगाए हुए था।

यह भी पढ़ें: Ram Mandir: 22 जनवरी को अयोध्या में मनेगी दूसरी दिवाली, MP के 25 लाख से अधिक परिवारों को पीले चावल से मिलेगा निमंत्रण

यह भी पढ़ें: Israel Hamas War: गाजा में 13000 से अधिक की मौत, पीड़ितों की मदद के लिए डॉक्टरों की टीम भेजेगा ईरान

chat bot
आपका साथी