फांसी पर लटका मिला लापता युवक का शव, आठ दिन पहले उसके साथ हुआ ये सब

काली नदी के किनारे मनिकापुर गांव में झाडिय़ों के बीच पेड़ पर लटका मिला।

By AbhishekEdited By: Publish:Thu, 30 May 2019 04:03 PM (IST) Updated:Thu, 30 May 2019 04:03 PM (IST)
फांसी पर लटका मिला लापता युवक का शव, आठ दिन पहले उसके साथ हुआ ये सब
फांसी पर लटका मिला लापता युवक का शव, आठ दिन पहले उसके साथ हुआ ये सब

कन्नौज, जेएनएन। आठ दिन पहले हुए एक वाक्ये के बाद अचानक युवक लापता हो गया था, गुरुवार की सुबह उसका शव काली नदी किनारे पेड़ पर लटका मिलने से सनसनी फैल गई। परिजन हत्या कर शव लटकाए जाने की बात कह रहे हैं, वहीं पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की वजह स्पष्ट होने की बात कही है।

22 मई से लापता था सुग्रीव

छिबरामऊ के गांव मनिकापुर निवासी 25 वर्षीय सुग्रीव पुत्र अतर सिंह 22 मई को घर से गायब हो गया था। परिजन उसकी तलाश कर रहे थे लेकिन पुलिस को सूचना नहीं दी। गुरुवार सुबह काली नदी के किनारे ग्रामीण गुड्डू के खेत पर बोरिंग की ओर गए तो बदबू महसूस हुई। झाडियों की ओर पहुंचे तो युवक का शव शीशम के पेड़ पर लटका मिला। तेज बदबू के कारण पास नहीं जा सके। पूरा चेहरा काला पड़ा था, एड़ी से नीचे के दोनों पैरों के हिस्से गायब थे।

जानकारी होते ही अतर सिंह पहुंचे और बेटे की शिनाख्त की। परिजनों ने हत्या कर शव पेड़ पर लटकाने की आशंका जताई। सीओ एसएम उपाध्याय व प्रभारी निरीक्षक बलराम मिश्रा मौके पर पहुंच गए और फोरेंसिक टीम को बुलाया गये। प्रभारी निरीक्षक ने कहा कि परिजनों से जानकारी की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत की वजह स्पष्ट हो सकेगी।

छेड़छाड़ का आरोप लगने के बाद से हो गया था लापता

भाई बबलू ने बताया कि गांव की एक महिला ने आरोप लगाया था कि उनकी पुत्री ने ग_र उठाने को कहा था, जिसे रखवाते हुए सुग्रीव ने उससे छेड़छाड़ की थी। महिला ने उससे शिकायत की थी तब वह आगरा जा रहे थे। इसपर उन्होंने लौटकर आने के बाद भाई को दंड देने की बात कही थी और उन लोगों से शांत रहने को कहा था। इसके बाद वह आगरा चले गए और उसी शाम भाई गायब हो गया था।

गांव के एक अन्य व्यक्ति ने 22 मई की शाम पीपल के पेड़ के पास कुछ लोगों के खड़े होने और सुग्रीव को भागते हुए देखने की जानकारी दी। उनका मानन था कि जैसे सुग्रीव किसी से बचने के लिए भाग रहा था। सुग्रीव अक्सर घर से बिना बताए चला जाता था, जिसकी वजह से परिजनों ने उसकी गुमशुदगी पर अधिक विचार नहीं किया।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी