व्यापम में शामिल है डीजे संचालक को पीटने वाला मेडिकल छात्र

खुफिया ने शासन को भेजी रिपोर्ट, तरंग की कमेटी के पदाधिकारियों से भी पूछताछ।

By Edited By: Publish:Wed, 19 Dec 2018 01:03 AM (IST) Updated:Wed, 19 Dec 2018 12:04 PM (IST)
व्यापम में शामिल है डीजे संचालक को पीटने वाला मेडिकल छात्र
व्यापम में शामिल है डीजे संचालक को पीटने वाला मेडिकल छात्र
कानपुर,जेएनएन। जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज परिसर में रविवार देर रात डीजे संचालक से मारपीट के मुख्य आरोपी का नाम मध्य प्रदेश के व्यावसायिक परीक्षा मंडल (व्यापम) में भी आया था। वर्ष 2016 के वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता के दौरान हुई रैगिंग में भी उसका नाम शामिल था। यही नहीं लंबे समय तक कॉलेज से गायब रहने पर हॉस्टल से निष्कासित कर दिया गया था।
इधर, रविवार देर रात मेडिकल कॉलेज परिसर में हुई मारपीट की विस्तृत रिपोर्ट खुफिया ने शासन को भेजी है। जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज के एमबीबीएस पैरा जी-2 का छात्र अमरनाथ वर्मा जो अब इंटर्न छात्र है। कॉलेज में प्रवेश के बाद से ही अपने कारनामों की वजह से चर्चा में रहता है। पहले व्यापम फर्जीवाड़े में नाम आया। इसके चलते एसआइटी और फिर सीबीआइ जांच में वह लंबे समय तक कॉलेज से फरार रहा।
इस पर तत्कालीन प्राचार्य डॉ. नवनीत कुमार ने उसे हॉस्टल से निष्कासित कर दिया था। उसके बाद से वह काकादेव में रह रहा था। उसके बाद वर्ष 2016 में मेडिकल कॉलेज के वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता के दौरान हुई रैगिंग में भी इसका नाम आया था। बाद में इसके बयान बदलने पर सारा ठीकरा कॉलेज की एक फैकल्टी पर फोड़ दिया गया था। अब उसके खिलाफ रविवार देर रात डीजे संचालक अनुराग ऊर्फ विशाल ने रंगदारी मांगने एवं हमला करने की एफआइआर दर्ज कराई है। इस प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए एलआइयू (खुफिया) ने तरंग कमेटी के पदाधिकारियों से पूछताछ शुरू कर दी है। पता लगाया जा रहा है कि वह व्यापम में किस तरह शामिल था।
chat bot
आपका साथी