आटा चक्की फटने से दूर तक गिरे पत्थर के टुकड़े, चपेट में आए युवक की मौत

फतेहपुर के किशुनपुर में हुई घटना। अस्पताल ले जाने पर उपचार के दौरान युवक ने तोड़ा दम।

By AbhishekEdited By: Publish:Wed, 12 Dec 2018 03:09 PM (IST) Updated:Wed, 12 Dec 2018 03:09 PM (IST)
आटा चक्की फटने से दूर तक गिरे पत्थर के टुकड़े, चपेट में आए युवक की मौत
आटा चक्की फटने से दूर तक गिरे पत्थर के टुकड़े, चपेट में आए युवक की मौत

फतेहपुर, जेएनएन। किशुनपुर थाना क्षेत्र के जालंधपुर गांव में आटा चक्की फटने से पत्थर और लोहे के टुकड़े दूर तक जा गिरे। पत्थर की चपेट में आकर गेहूं पिसवाने आया युवक गंभीर रूप से घायल हो गया और अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना के बाद आटा चक्की के बाहर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। अस्पताल से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने घटना की छानबीन शुरू की है।

महोली का डेरा गांव निवासी वीरेंद्र (25) पुत्र रंजन निषाद मंगलवार शाम घर से गेहूं की गठरी लेकर जालंधरपुर गांव स्थित आटा चक्की पिसवाने गया था। आटा चक्की में गेहूं डालने के बाद वह पास में ही खड़ा हो गया। बताते हैं कि गेहूं पिसाई के दौरान ही चक्की तेज आवाज के साथ फट गई। पत्थर व लोहे के टुकड़े दूर तक जा गिरे, जिसकी चपेट में आकर वीरेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया।

चक्की संचालक अपने वाहन से घायल वीरेंद्र को जिला अस्पताल ले गए। कुछ देर बाद घायल युवक के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए। देर रात उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि दो वर्ष पूर्व ही वीरेंद्र की शादी हुई थी, हादसे की जानकारी पर पत्नी निर्मला व मां बेसुध हो गईं और परिजनों में कोहराम मच गया। प्रभारी निरीक्षक किशुनपुर हेमराज सरोज ने बताया कि अस्पताल से सूचना के आधार पर छानबीन कराई जा रही है। तहरीर नहीं मिली है, हादसे की जांच कराई जाएगी। 

chat bot
आपका साथी