कालपी में रेलवे लाइन किनारे मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

कालपी में रेलवे लाइन किनारे झाड़ियों में युवक का शव पड़ा मिला। रेलवे के चौकीदार ने शव पड़ा होने की जानकारी पुलिस को दी । मौके पर पहुंची पुलिस को शंका है कि ट्रेन से गिरकर युवक की जान गयी है। शव की शिनाख्त के प्रयास किये जा रहे हैं।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Thu, 24 Mar 2022 06:02 PM (IST) Updated:Thu, 24 Mar 2022 06:02 PM (IST)
कालपी में  रेलवे लाइन किनारे मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस
कालपी में रेलवे लाइन के किनारे मिला युवक का शव।

उरई,जागरण संवाददाता। कालपी में रेलवे लाइन के किनारे एक युवक का शव पड़ा मिलने से हड़कंप मच गया। रेलवे के चौकीदार ने कोतवाली पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। संदेह जताया जा रहा है कि ट्रेन से गिरकर युवक की मौत हुई है। अभी तक मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

गुरुवार को नगर के रेलवे पुल व रेलवे स्टेशन के बीच रेलवे लाइन के किनारे झाडियों में एक युवक का शव पड़ा हुआ था। जिसे रेलवे के चौकीदार अभिषेक पाल ने देखा तो उसने कोतवाली पुलिस को मामले की सूचना दी। मौके पर सीओ रामसिंह, कोतवाल संतोष सिंह, एसएसआइ नन्हेलाल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। उसके बाद फील्ड यूनिट की टीम ने नमूने लिए।

युवक का शव झाडिय़ों में पड़ा हुआ था। शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस शव की शिनाख्त में जुटी हुई है। फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस को उसकी जेब से भी कुछ नहीं मिला। रेलवे स्टेशन व रेलवे पुल के बीच झाडिय़ों में मिले अज्ञात युवक के शव को लेकर कोतवाली पुलिस को आशंका है कि ट्रेन से गिरकर युवक की मौत हुई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

मृतक के सिर का अवशेष रेलवे लाइन के किनारे कुछ ही दूरी पर पुलिस को मिला। उसका चेहरा का आधा भाग भी कटा हुआ मिला है। रेलवे लाइन किनारे मिले युवक के शव से महज कुछ मीटर दूरी पर एक मोबाइल पुलिस ने बरामद किया है। जिसकी जांच पड़ताल की जा रही है। मोबाइल मृतक का हुआ तो पुलिस उससे शव की शिनाख्त कर सकती है।

chat bot
आपका साथी