हमीरपुर: बुआ संग मंडप कार्यक्रम में गए मासूम को ट्रक ने कुचला, ट्रक चालक हुआ फरार

हमीरपुर में एक दर्दनाक हादसे में एक मासूम की मौत हो गई। बुआ के रिश्तेदारों की शादी में शामिल होने के लिए मासूम बुआ के साथ चंदुलीतीर गांव गया था। गांव में सड़क पार कर रहे मासूम को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया।

By Abhishek VermaEdited By: Publish:Sat, 21 May 2022 06:36 PM (IST) Updated:Sat, 21 May 2022 06:36 PM (IST)
हमीरपुर: बुआ संग मंडप कार्यक्रम में गए मासूम को ट्रक ने कुचला, ट्रक चालक हुआ फरार
गांव में सड़क पार कर रहे मासूम को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया।

हमीरपुर, जागरण संवाददाता।  सदर कोतवाली के चंदुलीतीर गांव में सड़क पार कर रहे मासूम को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया। जिससे मासूम की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, घटना के बाद चालक मौके से ट्रक छोड़कर फरार हो गया।

थानाक्षेत्र ललपुरा के मोराकांदर गांव निवासी मूलचंद्र ने बताया कि उसका 13 वर्षीय पुत्र विकास बीते 11 मई को अपनी बुआ सुमन के साथ उसके गांव सिड़रा गया था। बुआ के रिश्तेदारों की शादी में शामिल होने के लिए विकास बुआ के साथ चंदुलीतीर गांव गया था। शुक्रवार की रात मंडप कार्यक्रम चल रहा था। देर रात मासूम सड़क पार कर रहा था। तभी तेज रफ्तार ट्रक उसे कुचलता हुआ निकल गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना से घर में मातम छा गया। मृतक दो भाइयों में सबसे छोटा था। बेटे की मौत से मां रामवती, पिता मूलचंद्र व बड़े भाई साजन समेत अन्य स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है।

शादी वाला घर महिलाओं की चीत्कार से गूंजा

मासूम बच्चे के मौत की खबर मिलते ही शादी वाले घर में मौजूद महिलाओं को रोने से पूरा घर गूंज उठा। हाईवे पर कुचले पड़े मासूम को जिसने भी देखा वह अपने आंसुओं को रोक नहीं पाया। शादी वाले घर में जो कार्यक्रम चल रहे थे। इस घटना के बाद सब ठप हो गए और माहौल गमगीन हो गया।

chat bot
आपका साथी