बैराज से साउथ सिटी पहुंचा पानी तीन लाख जनता ने ली राहत की सांस

पिछले दिनों काकादेव के पास लीकेज होने के कारण बैराज से बैराज से साउथ सिटी पहुंचा पानी तीन लाख जनता ने ली राहत की सांस रोक दी गई बुधवार को लीकेज ठीक होने के बाद बैराज से जलापूर्ति शुरू की

By Moris SamuelEdited By: Publish:Thu, 05 Nov 2020 03:09 PM (IST) Updated:Thu, 05 Nov 2020 03:09 PM (IST)
बैराज से साउथ सिटी पहुंचा पानी तीन लाख जनता ने ली राहत की सांस
काकादेव के पास लीकेज के कारण काम करते कर्मचारी

कानपुर, जेएनएन। काकादेव कली के ठीक होने के बाद बैराज से गुरुवार को साउथ सिटी के लिए जलापूर्ति शुरू हुई पानी पहुंचने से जनता ने राहत की सांस ली।

नहर की सफाई के चलते पिछले 10 दिन से उझानी वाटर वक्र्स को पानी ना मिलने के कारण बंद पड़ा इससे साउथ सिटी के तीन लाख लोगों को जलापूर्ति की जाती है बंद होने के बाद बैराज से डेढ़ करोड़ लीटर पानी की सप्लाई साउथ सिटी के साकेत नगर, निराला नगर, गोविंद नगर, बर्रा 2 से 7:00 बजे तक जलापूर्ति की जा रही है पिछले दिनों काकादेव के पास लीकेज होने के कारण बैराज से बैराज से साउथ सिटी पहुंचा पानी तीन लाख जनता ने ली राहत की सांस रोक दी गई बुधवार को लीकेज ठीक होने के बाद बैराज से जलापूर्ति शुरू की गई जलनिगम परियोजना प्रबंधक शमीम अख्तर ने बताया कि अब बैराज से जलापूर्ति सामान्य हो गई है।

काकादेव में लगता था जाम, राहगीरों को होती थी परेशानी

बीते दिनों लीकेज के कारण राहगीरों को परेशानी का समाना करना पड़ा। लोगों ने बताया कि उन्हें इस दौरान घूम कर गलियों से जाना पड़ता था। तो लोगों को जानकारी न होने के कारण वाहनों से जाम की स्थिति पैदा हो जाती थी। हालांकि अभी स्थिति सही नहीं आसपास के लोगों ने बताया कि काम खत्म करने के बाद जलकल कर्मचारियों ने बालू का ढेर लगा दिया जिसमें गुरूवार को दो वाहन फंस गए तो उन्हें निकालने के लिए लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा था।

chat bot
आपका साथी