फ्लाईओवर पर खड़े ट्रक के नीचे लेटा था खलासी, दूसरे ट्रक ने मारी टक्कर तो कुचलकर हुई मौत

उन्नाव से ट्रक में साबुन लादकर चालक व खलासी रूरा जा रहे थे। भौंती-रूमा फ्लाईओवर पर ट्रक खराब होने पर रोक दिया था।

By AbhishekEdited By: Publish:Fri, 19 Oct 2018 03:41 PM (IST) Updated:Fri, 19 Oct 2018 04:15 PM (IST)
फ्लाईओवर पर खड़े ट्रक के नीचे लेटा था खलासी, दूसरे ट्रक ने मारी टक्कर तो कुचलकर हुई मौत
फ्लाईओवर पर खड़े ट्रक के नीचे लेटा था खलासी, दूसरे ट्रक ने मारी टक्कर तो कुचलकर हुई मौत

कानपुर (जागरण संवाददाता)। नौबस्ता में भौती-रूमा फ्लाईओवर पर शुक्रवार की सुबह खराब खड़े ट्रक में पीछे से आया दूसरा ट्रक टकरा गया। भीषण टक्कर लगने से खराब खड़ा ट्रक आगे बढ़ गया और उसके नीचे लेटे खलासी की मौत हो गई। हादसे के बाद टक्कर मारने वाले ट्रक को छोड़कर चालक फरार हो गया। फ्लाईओवर की एक लेन पर कुछ देर के लिए यातायात बाधित रहा। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर वाहनों को निकलवाया।

चालक बर्रा निवासी श्याम किशोर ने बताया कि उन्नाव से साबुन लादकर रूरा जा रहे थे। ट्रक में उसके साथ उन्नाव निवासी नरेश राजपूत (40) खलासी भी सवार था। शुक्रवार सुबह करीब आठ बजे आरबीआई कालोनी के पास अचानक ट्रक खराब हो गया। फ्लाईओवर पर ट्रक खड़ा कर दिया और खलासी को वहीं छोड़कर मैकेनिक को बुलाने चले गए थे। ट्रक के नीचे नरेश लेट गया था। इस बीच खड़े ट्रक में पीछे से आए ट्रक ने टक्कर मार दी। इससे ट्रक के नीचे लेटे नरेश की कुचलकर मौत हो गई।

वापस आने पर हादसा देखकर वह सन्न रह गया। दुर्घटना की जानकारी कंट्रोल रूम को दी। मौके पर पहुंची नौबस्ता पुलिस ने राहगीरों की मदद से ट्रक के पहिये के नीचे दबे खलासी के शव को निकलवाया। हादसे के बाद टक्कर मारने वाले ट्रक को छोड़कर चालक भाग गया था। चालक ने खलासी के मोबाइल से परिजनों को सूचना दी। नौबस्ता इंस्पेक्टर आरके पचौरी ने बताया कि ट्रक चालक श्याम किशोर ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। टक्कर मारने वाले ट्रक को कब्जे में लिया गया है, चालक और मालिक का पता लगाया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी