स्कूल से घर लौट रहे थे बच्चे, तभी पीछे से आई कार ने टक्कर मार किया घायल

तीनों को नर्सिंग होम में कराया गया भर्ती भीड़ ने कार सवार को पीटने के बाद पुलिस को सौंपा।

By AbhishekEdited By: Publish:Fri, 12 Apr 2019 03:46 PM (IST) Updated:Fri, 12 Apr 2019 03:46 PM (IST)
स्कूल से घर लौट रहे थे बच्चे, तभी पीछे से आई कार ने टक्कर मार किया घायल
स्कूल से घर लौट रहे थे बच्चे, तभी पीछे से आई कार ने टक्कर मार किया घायल

कानपुर, जागरण संवाददाता। रतनलाल नगर में स्कूल से छुट्टी के बाद वापस घर जा रहे दो छात्र व एक छात्रा को पीछे से आई तेज रफ्तार कार ने जोरदार टक्कर मार दी। इससे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। टक्कर मारने के बाद कार भी आगे दीवार से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई। लोगों ने कार सवार को पीटने के बाद पुलिस को सौंप दिया।

गुजैनी के सी ब्लाक निवासी अनिल सिंह के पुत्र अभिषेक व प्रतीक और आइ ब्लाक में रहने वाले कमल चेलानी की बेटी रिया रतनलाल नगर स्थित चिंटल्स स्कूल में पढ़ते हैं। अभिषेक कक्षा आठ में है जबकि प्रतीक व रिया कक्षा सात में हैं। शुक्रवार दोपहर करीब दो बजे स्कूल से छुटटी होने के बाद तीनों साइकिल लेकर पैदल-पैदल जा रहे थे। तभी पीछे से आए बर्रा पांच निवासी कोचिंग संचालक विपिन यादव ने तीनों को टक्कर मार दी। इससे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए, उन्हें एक नर्सिंगहोम में भर्ती कराया गया है।

विपिन भी अपने बेटे व बेटी को स्कूल से लेकर घर जा रहे थे। टक्कर मारने के बाद कार आगे दीवार से टकराकर रुक गई। घटना के बाद आसपास के लोगों ने विपिन को कार से खींचकर पीटने के बाद पुलिस को सौंप दिया। विपिन ने बताया कि वह अवसाद ग्रस्त रहते हैं, उनका डाक्टर शशांक माथुर से इलाज चल रहा है। बताया कि अचानक उनका बीपी लो हो गया और अंधेरा छा गया, जिससे उन्हें कुछ नहीं दिखाई पड़ा।

chat bot
आपका साथी