कानपुर : बिधनू में टाफी का लालच देकर बुजुर्ग ने बच्ची की लूटी आबरू, पुलिस ने आरोपित को दबोचा

कानपुर के बिधनू थाना क्षेत्र में बुजुर्ग ने सात साल की बच्ची को टाफी देकर दुकान में बुलाया। इसके बाद बुजुर्ग ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। वहीं पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

By Abhishek VermaEdited By: Publish:Sun, 26 Jun 2022 04:02 PM (IST) Updated:Sun, 26 Jun 2022 04:02 PM (IST)
कानपुर : बिधनू में टाफी का लालच देकर बुजुर्ग ने बच्ची की लूटी आबरू, पुलिस ने आरोपित को दबोचा
कानपुर के बिधनू में दुष्कर्म के आरोपित को पुलिस ने दबोचा।

कानपुर, जागरण संवाददाता। बिधनू सेन चौकी क्षेत्र में बीते गुरुवार की दोपहर एक बुजुर्ग परचून दुकानदार ने पड़ोस की सात साल की बच्ची को टाफी का लालच देकर दुकान में बुलाकर दुष्कर्म किया। बच्ची के शोर मचाने पर बुजुर्ग ने बच्ची को छोड़ दिया। घर पहुंची बच्ची ने स्वजन को आपबीती सुनाई। तीन दिनों तक आपसी समझौते के बीच स्वजन फंसे रहे। रविवार को बच्ची की मां ने थाने पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित बुजुर्ग को गिरफ्तार कर लिया।

पीड़ित बच्ची की मां एक नर्सिंगहोम में नर्स का काम करती हैं और पिता एक चालक है। बच्ची की मां ने बताया कि उनकी सात वर्षीय बच्ची तीसरी कक्षा में पढ़ती है। गुरुवार दोपहर वह दरवाजे खेल रही थी। तभी पड़ोसी परचून दुकानदार 60 वर्षीय प्रजानंद ने टाफी देने का लालच देकर बच्ची को दुकान में बुला लिया। जहां बुजुर्ग ने बच्ची के साथ गलत काम किया। शोर मचाने पर उसने बच्ची को छोड़ दिया। जिस पर बच्ची रोते हुए घर पहुंची। बच्ची ने पूरी घटना स्वजन को बताई।

जिस पर वह बुजुर्ग से शिकायत करने पहुंची तो बुजुर्ग ने घटना से इंकार कर गाली-गलौज करने लगे। शाम को पति के काम से लौटने पर वह थाने तहरीर देने जा रहे थे। तभी आरोपित के परिवार वाले समझौते का दबाव बनाने लगे। बीते तीन दिनों तक कुछ संभ्रात लोगों के बीच बैठक होती रही, लेकिन वह किसी समझौते पर तैयार न होकर रविवार सुबह को पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने बच्ची की मां की तहरीर के आधार पर पास्को समेत दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर बच्ची को डाक्टरी परीक्षण के लिए भेज दिया। थाना प्रभारी अमित कुमार मिश्रा ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

chat bot
आपका साथी