सीए के घर दिनदहाड़े 25 लाख की चोरी

नवाबगंज में मंगलवार चोरों ने सीए की शादी के दिन उनके घर व अलमारी का ताला तोड़कर 25 लाख रुपये की चोरी को अंजाम दिया। मुख्यद्वार के इंटरलॉक चाभी से खोले जाने से पुलिस घटना में किसी करीबी के शामिल होने के बिंदु पर पड़ताल कर रही है। सीसीटीवी में कुछ संदिग्ध कैद हुए है। एसपी पश्चिम संजीव सुमन ने फारेंसिक टीम के साथ जांच पड़ताल की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 11 Jul 2018 01:31 AM (IST) Updated:Wed, 11 Jul 2018 01:31 AM (IST)
सीए के घर दिनदहाड़े 25 लाख की चोरी
सीए के घर दिनदहाड़े 25 लाख की चोरी

जागरण संवाददाता, कानपुर : नवाबगंज में मंगलवार चोरों ने सीए की शादी के दिन उनके घर व अलमारी का ताला तोड़कर 25 लाख रुपये की चोरी को अंजाम दिया। मुख्यद्वार के इंटरलॉक चाभी से खोले जाने से पुलिस घटना में किसी करीबी के शामिल होने के बिंदु पर पड़ताल कर रही है। सीसीटीवी में कुछ संदिग्ध कैद हुए है। एसपी पश्चिम संजीव सुमन ने फारेंसिक टीम के साथ जांच पड़ताल की।

नवाबगंज के आजादनगर स्थित अपार्टमेंट की तीसरी मंजिल पर रहने वाले चार्टर्ड अकाउंटेंट मुदित अग्रवाल के फ्लैट में दिन दहाड़े चोरी हो गई। मुदित के पिता मोहनलाल नयागंज स्थित एक कपड़ा फर्म का काम देखते हैं। पूरा परिवार मुदित के तिलक व शादी कार्यक्रम के चलते फ्लैट में ताला लगा सुबह नौ बजे ही सिंहपुर रोड स्थित एक लॉन में गया था। मोहनलाल के मुताबिक अपरान्ह ढाई बजे ट्रैफिक पुलिस की ओर से भेजी गई रजिस्ट्री लेकर पहुंचे डाक कर्मी ने फ्लैट का दरवाजा खुला देख दूसरी मंजिल पर रहने वाले अमित कपूर को जानकारी दी। अमित के फोन पर घर पहुंचे तो देखा कि अंदर अलमारियों के लॉकर कटे थे और जेवरों के खाली डिब्बे बेड पर बिखरे थे। चोर पौने तीन लाख रुपये नकद और पत्नी नीलम व पुत्रवधू भावना व होने वाली बहू के लिए बनवाए जेवरात कीमत करीब 25 लाख का माल ले गए।

---

चाबी से खोला लॉक, कई जेवर छोड़े

फोरेंसिक टीम की रिपोर्ट के अनुसार फ्लैट के लोहे के मेन गेट पर लगा ताला तोड़ा और लकड़ी वाले दरवाजे का इंटरलॉक चाबी से खोला गया। अलमारी में हीरे के बुंदे, सोने की अंगूठियां, टॉप्स, चांदी के जेवर व मूर्तियां आदि जेवर भी मिले है। जिससे लगता है कि चोर जल्दबाजी में इन्हें छोड़ गया।

chat bot
आपका साथी